Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: मिथुन, कन्या, धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिती होगी मजबूत, मिलेगा फायदा... जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 25 नवम्बर 2021। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। गुरुवार के दिन विधि- विधान से भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना की जाती है। जानिए 25 नवंबर 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष राशि

आज का दिन आपके निर्णय लेने की क्षमता का विकास होगा। आज आपके अच्छे कार्यों से आपका गौरव बढे़गा, जिसके कारण आपके परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न नजर आएंगे। आपको आज अपने पिताजी की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। कार्यक्षेत्र में भी आज धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, लेकिन आपको अपने खर्चों को नियंत्रण में रखना होगा, तभी आप लाभ कमा पाएंगे। आज आपको घर परिवार में वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद प्राप्त प्राप्त होगा, जिसके कारण आप किसी भी कार्य को आसानी से कर पाएंगे।

वृष राशि

आज आपकी संतान के द्वारा किए गए कार्यों से आपको हर्ष होगा। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तभी वह सफलता पा सकेंगे। आज आपको सांसारिक सुख भोग के साधनों में भी वृद्धि होगी। प्रेम जीवन में आज कुछ नई अनुभूति होगी और आप किसी भी समस्या का समाधान खोजने में सफल रहेंगे। सायंकाल के समय आज आप देव दर्शन आदि की यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि

आज के दिन आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए। व्यापार में अच्छी गति से आपको लाभ होगा। कुछ काम अटक सकते हैं लेकिन जीवनसाथी की मदद से अपने कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। काम के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाने की जरूरत है। अपनी स्किल्स को बढ़ाने की कोशिश करेंगे। शाम के समय किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा।

कर्क राशि

आज आपके कामकाज में स्थिरता बनी रहेगी। मित्रों के साथ आपके रिश्ते बेहतर बनेंगे उनसे अपने काम में मदद मिलेगी। जो लोग मैनेजर पोस्ट पर हैं उन्हें अपने काम में जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ किसी विषय पर लम्बी बातचीत होगी। धैर्य रखने से चीजें बेहतर होंगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे।

सिंह राशि

आज का दिन ध्यान से चलने वाला है. काम के मामले में दिन शानदार रहेगा और आपको आपकी मेहनत के नतीजे मिलेंगे। आपके प्रेम जीवन के लिए समय कमजोर रहेगा. अपना ध्यान काम पर रखें और आपके परिवार को भी आज आपकी जरूरत पड़ सकती है. अपनी बुद्धि का प्रयोग करेंगे तो आपको इनकम बढ़ाने के नए रास्ते नजर आएंगे। आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है, जो किसी समस्या से बाहर निकलने में आपकी मदद करेगा।

कन्या राशि

कार्यक्षेत्र और बिजनेस में दुश्मनों पर जीत मिल सकती है‌. नया काम भी मिल सकता है‌. आपको कार्यक्षेत्र में सहयोग और सफलता मिल सकती है‌. धन लाभ हो सकता है‌. आज आप दुश्मनों पर भारी रहेंगे‌. नौकरी में प्रगति होगी‌. आपको किए गए कामों से धन लाभ होगा‌. संतान से सुख और आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है‌. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है‌. आज पैसों और परिवार को लेकर आपकी सोच सही रहेगी‌.

तुला राशि

आज आपको अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और उत्सव भी हो सकता है. स्टॉक का काम करने वालों को थोड़ा ज्यादा संभल कर कदम बढाना होगा. आप दूसरों की मदद के लिये तैयार रहेंगे. कोई बड़ा काम करने का मन बनेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। परिवार में लाभ की स्थिति बनेगी। रचनात्मक काम से आपको फायदा मिलेगा. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपके जीवन में कई बदलाव होंगे. आज कई नये लोगों से संपर्क बनने का योग बन रहा है। जिनसे मिलकर व्यक्तित्व और क्षमताओं का विकास होगा. समाज में आपकी अलग पहचान बनेगी. व्यापर में तरक्की होगी धन लाभ होगा। दोस्तों के साथ आज कहीं घूमने के लिये जायेंगे. इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुयें है आज उन्हें काफी फायदा होने वाला है. स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आपको अपने खर्चों में गिरावट महसूस होगी जिससे थोड़ी राहत मिलेगी. किसी बेवजह की यात्रा पर जाना पड़ सकता है जिससे मानसिक रूप से थोड़ा कष्ट होगा और आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे. काम के सिलसिले में ध्यान से चलने का समय है। आपके विरोधी प्रबल रहेंगे, इसलिए सावधानियां. पारिवारिक जीवन से आपको खुशी मिलेगी। आपकी संतान आज अपने क्षेत्र में अच्छा काम करेगी और आपको उनकी तरक्की से संतुष्टि मिलेगी।

मकर राशि

निचले वर्ग के लोगों से मदद और फायदा मिल सकता है‌. बिजनेस में नई योजनाएं सामने आ सकती हैं‌। आज आपको एक नई शुरुआत का मौका आपको मिल सकता है‌. जूनियर और सीनियर सब आपकी मदद करेंगे‌. नौकरी बदलने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप सफल होसकते हैं‌। पुराने समय में आपने किसी की जो मदद की होगी, वह अचानक आपके काम आ सकती है‌. आज आप प्रेम की तलाश में भावुक हो सकते हैं‌। पार्टनर को खुश करने के लिए खर्चा भी करेंगे‌।

कुंभ राशि

आज शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। कुसंगति से बचें। जोखिम न उठाएं. माता-पिता अपने बच्चों के प्रदर्शन के बारे में खुश होंगे. आप में से कुछ को नए क्षेत्रों में उद्यम करने का अवसर मिलेगा और आप अपने प्रयासों में सफल रहेंगे. भाई-बहनों में असीम प्यार देखने को मिलेगा मिलेगा। बुजुर्गों का सम्मान करें. प्रेम-प्रसंग में आपको सफलता मिलेगी. कोई नई बात आप सीख सकते हैं. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मीन राशि

आज का दिन आनंददायक रहने वाला है. बिजनेस से रिलेटेड कोई बड़ी खबर आज आपको मिल सकती है. अगर आपके मन में कोई योजना हैतो आज का दिन आपके लिये खास हो सकता है. इस राशि के छात्रों के लिये आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. स्कूल में आपको सभी टीचर से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा. होमवर्क का वर्कलोड आज कम रहेगा. आज नया वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं. इस राशि के विवाहित आज पार्ट्नर को कोई अच्छी सी वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. कामयाबी जरुर हासिल होगी.

Next Story