Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल रविवार: मेष, मिथुन, तुला, कुंभ सहित इन पांच राशि वालों को होगा लाभ... वहीँ इन राशियों को रहना होगा अलर्ट...

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 16 जनवरी 2022 . आज रविवार को किन राशि पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। जानिए अपने राशिफल के बारे में...

मेष राशि

आज आपको बड़े आर्थिक लाभ के संकेत हैं. आप सफलता के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, आज उसका अच्छा नतीजा मिलेगा. आपके सितारे आपका साथ दे रहे हैं इसलिए छोटी या बड़ी किसी भी अवधि की योजना में आपके किये गये प्रयासों के आज अच्छे परिणाम सामने होंगे. यदि आप अपने आप को कार्य के सही प्रवाह में डालना चाहते हैं तब सहकर्मियों से हाथ मिलाकर चलना जरूरी है. अपने जैसे विचार रखने वाले लोगों के साथ मिलकर आप अपनी प्रतिभा का पूरा प्रदर्शन कर पाएंगे. इससे आपको नए विचार और नई तकनीक अपनाने में आसानी होगी.

वृषभ राशि

आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है. आपका उदार स्वभाव आपके लिए कई खुशनुमा पल लेकर आएगा. किसी बड़े समूह में शरीक होने का मौका भी मिलेगा. पड़ोसियों से आज आपको साकारात्मक व्यवहार देखने को मिलेगा. सभी से अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें. आज कार्यालय में माहौल बढ़िया रहेगा. इस राशि के लोगों को आज काम के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है, यात्रा सुखद रहेगी. विवाहित आज घर में सभी के साथ डीनर करेंगे. स्वास्थ्य आज बेहतरीन रहने वाला है. लवमेट आज किसी अच्छी मूवी को देखने जायेंगे.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा, क्योंकि आज संतान को सरकारी नौकरी मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपके चारों ओर का माहौल भी खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भी आपको हर मात्रा में मिलता दिख रहा है। व्यापारी यदि आज किसी नए व्यवसाय को शुरू करने की सोच रहे हैं, तो उसके लिए भी दिन उत्तम रहेगा। आज आपको अपने किसी मित्र के लिए भी कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है, लेकिन यदि आज आपने ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन उधार दिया, तो वह आपके रिश्तों में दरार पैदा कर आ सकता है।

कर्क राशि

आज आपको अपने कार्य में काफी रुकावटों का सामना करना पड़ेगा, तभी वह सफल हो पाएंगे। यदि आप किसी पिकनिक पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें ध्यान रहे। वाहन सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय बना हुआ है। जीवनसाथी से बात करते समय आज आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, नहीं तो कोई वाद विवाद पैदा हो सकता है, जो लंबा खिंच सकता है। आज आपको संतान की ओर से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिलेगा, जिसके कारण आपका मन परेशान रहेगा। सायंकाल के समय आज आप अपनी परेशानियों को अपने पिताजी से साझा कर सकते हैं।

सिंह राशि

आज का दिन प्रेम जीवनजी रहे लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है, जिन्होंने साझेदारी में किसी व्यापार चलाने का सोचा है, उनके लिए आज दिन उत्तम रहेगा, लेकिन उसने अपने पिताजी से सलाह मशवरा करना बेहतर रहेगा। यदि आपका कोई पैतृक संपत्ति संबंधित मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा है, तो वह लंबा खिंच सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोग यदि आज अपने साथी को अपने परिवार के सदस्यों से मिलवाना चाहते है, तो वह मिलवा सकते हैं। आज आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट के कारण आपका मन परेशान रहेगा, जिसके कारण आज आप किसी से मदद भी मांग सकते हैं।

कन्या राशि

आज घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्गों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज किसी अच्छी कंपनी में जॉब का ऑफर आयेगा। किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। महिलाएं आज कोई उद्योग शुरू करने का मन बनायेंगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलता रहेगा।

तुला राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के कॉलेज के स्टूडेंट्स को नयी गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा। आज रुके हुए सरकारी काम पूरा हो जायेगा। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे। दोस्तों की सलाह आज आपके बहुत काम आएगी। आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम करने की कोशिश करेंगे। करोबार में बरकत होने के योग है, कोई नया पार्टनर, पार्टनरशिप के लिए मिलेगा।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपको पैसो के मामलों में थोडी सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान करेंगे। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए उम्मीद से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आज आपके लिए कोई फैसला करना थोड़ा कठिन होगा। आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, जो आपको गलत राह पर ले जाने की सोचते हैं।

धनु राशि

आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। करोबार को लेकर आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनपसंद कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आयेगा। आप अपने खर्चों पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स को शिक्षकों का सपोर्ट मिलेगा। हर कोई आपकी बातों से प्रभावित होगा। साथ ही आज किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपको परिवार से जुड़ी कई जिम्मेदारियां निभानी पड़ेंगी। अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए आज का दिन बढ़िया है। आज का दिन कम मेहनत में ज्यादा फल दिलाने वाला रहेगा। ऑफिस के बहुत दिनों से रुके हुये कामों को आज आप आसानी से निपटा लेंगे। साथ काम करने वाले लोगों से आपको मदद मिलेगी। माता का सहयोग आपको प्राप्त होगा।

कुंभ राशि

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। किसी रचनात्मक कार्य में आपका नाम होगा। आपको आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा। बच्चे आपको कोई शुभ समाचार देंगे। सेहत के मामले में आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे। आपकी सकारात्मक सोच आपको लाभ दिलायेगी। अचानक धन लाभ होंगे।

मीन राशि

आज पैसों की स्थिति में बड़े बदलाव होने की संभावना है। आपके व्यवहार से आपका जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा। आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढे़गा।

Next Story