Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल रविवार: कर्क, सिंह, धनु, कुंभ राशि वालों को होगा लाभ, आर्थिक स्थिति होगी माजबूत... जानिए बाकियों का हाल

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 9 जनवरी 2022। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। जानिए 9 जनवरी, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान...

मेष राशि

आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा. आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बहुत हद तक बढ़ जायेगा. आसपास के लोगों से आपको मदद मिल सकती है. आपको व्यवसाय के क्षेत्र में भी लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है. दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे. आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे. किसी काम को नए तरीके से करने की सोच सकते हैं. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, सफलता आपके कदम चूमेगी.

वृष राशि

आज किसी भी बात पर दृढ़ मन से निर्णय नहीं ले सकने के कारण आप मिले हुए मौके का फायदा नहीं उठा सकेंगे. विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा. मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आपको लाभ मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. बिगड़े कार्य सुधार पर रहेंगे. सगाई-विवाह संबंधी बात आगे बढ़ सकती है. आपका रुखा बर्ताव आपके जीवनसाथी का मूड खराब कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि किसी का अनादर और गम्भीरता से न लेना रिश्ते में दरार डाल सकता है. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फायदा होगा. जिद्दी बर्ताव से बचें और वह भी खास तौर पर दोस्तों के साथ.

मिथुन राशि

आज के दिन आपका स्वास्थ्य कुछ नरम गरम रह सकता है और ऊपर से आप उसमें कुछ लापरवाही भी कर देंगे, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है, क्योंकि आपकी थोड़ी सी लापरवाही बाद में कोई बड़ी परेशानी में डाल सकते हैं। आज आपको अपने भाइयों से किसी भी बहसबाजी को लंबा नहीं खींचना है, नहीं तो वह आपके रिश्तों में दरार डलवा सकती है। संतान पक्ष का रुझान सामाजिक कार्यों की ओर बढ़ने से आपको प्रसन्नता होगी। आज आपको ऑफिस में किसी महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ मिलता दिख रहा है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को आप धन उधार भी दे सकते हैं।

कर्क राशि

आज आप अपने व्यवसाय की कुछ नई योजनाओं पर भी काम शुरू कर सकते हैं और उन्हें अपने व्यापार में लागू भी कर सकते हैं, जिससे आपको लाभ अवश्य होगा। आज आप लोगों की छोटी मोटी बातों को गले लगाना व ना सुनना बेहतर रहेगा, नहीं तो आपका मूड खराब हो सकता है। आज आप अपने जीवनसाथी को कहीं बाहर घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं, जिससे आप दोनों का आपसी विवाद भी सुलझ जाएगा। आज आपके परिवार के वरिष्ठ सदस्य आपसे कुछ फरमाइशें कर सकते हैं, जिन्हे आप पूरी करते नजर आएंगे। आज आपको कुछ धन संबंधित समस्या हो सकती है, जिसके लिए आपको अपने किसी मित्र से मदद भी लेनी पड़ सकती है।

सिंह राशि

आज आपको लोगों की परवाह किये बिना अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन कोई रिश्तेदार आपको शुभ समाचार दे सकता है। आज ऑफिस में आपको कोई नया काम मिलेगा, जिसमें आपको पुरानी कंपनी का अनुभव काम आयेगा। आज कुछ लोग आपकी तरक्की पर विरोध भी करेंगे। लेकिन सीनियर्स के सपोर्ट से आपका प्रमोशन होना तय है। लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा, उन्हे कुछ नया सीखने को मिलेगा।

कन्या राशि

आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज नये काम की शुरूआत से आपको बड़ा फायदा होगा। इस राशि के लोगों को आज अचानक धन लाभ होगा। जिसको आप अच्छे कामों में लगायेंगे। आज कोई करीबी आपको अच्छी सलाह देगा, जो आपके कार्यों को पूरा करने में कारगर साबित होगी। आज कानूनी कार्यवाही में थोड़ा विलम्ब होने की सम्भावना है। इस राशि के कैटरिंग से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन समान्य रहने वाला है। नवविवाहित आज अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे, इससे रिश्तों में मजबूती आयेगी।

तुला राशि

आज का दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में आप साहस के साथ काम करेंगे तो सफलता खुद-ब-खुद चलकर आपके पास आएगी। आज दूसरों के साथ मीठा बोलने की कोशिश करें फायदा जरूर मिलेगा। बच्चों की खिलखिलाहट से घर का महौल खुशनुमा रहेगा। आज भाई- बहन के साथ रिश्ते और बेहतर होंगे। सेहत पहले से बेहतर रहेगी, लेकिन बहार का खाना अवॉइड ही करें। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। जल्द ही किसी अच्छे सीनीयर डॉक्टर्स के साथ काम करने का मौका भी मिलेगा।

वृश्चिक राशि

आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज दिमाग से नवाजा है, इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिये। आपको ऑनलाईन पैसा कमाने का मौका मिलेगा। शाम को आप दोस्तों के साथ बात करके पुराने मसले सुलझा लेंगे। ऑफिस के काम मे आज आपकी अच्छी परफॉरमेंस देखकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। आज स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा। अगर आप किसी नयी जमीन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। आज जीवनसाथी के साथ घर पर ही मूवी देखने का प्लान बनायेंगे।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज काम का बोझ अधिक होने से बच्चों को टाइम कम दे पाएंगे। ऑफिस में कार्यों को पूरा करने के लिए आप किसी सहकर्मी से मदद लेंगे। संतान की ओर से खुशखबरी मिलने से परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी। नवविवाहितों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी को डिनर पर कहीं ले जायेंगे। बच्चे अपने माता–पिता से कोई बात शेयर करेंगे। व्यापार में अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

मकर राशि

आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। आज आप ऑफिस का काम अपनी मेहनत और लगन से पूरा करने में सफल होंगे। साथ ही सीनियर्स आपके काम की तारीफ भी करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। प्रोजेक्ट पूरा होने पर टीचर से आपको वाहवाही मिलेगी। बिजनेमैन के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जूतों का व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने की कोशिश करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज सोचा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। इस राशि के बिल्डर्स का दिन बेहतरीन रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को आज नया काम मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। उस नये काम को आज आप समझदारी से पूरा कर लेंगे। परिवार के सभी सदस्य आज आपसे खुश रहेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। बच्चों की सफलता आपकी खुशियों को दोगुना कर देगी। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही अड़चने दूर हो जाएगी। समाज के लोग आज आपके व्यक्तित्व से खुश रहेंगे। आज किसी काम को लेकर आप बड़े भाई से मदद लेंगे। ऑफिस के काम से किसी दुसरे शहर की यात्रा करना पड़ सकता है। घर के बुजुर्ग की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहेगा, परिवार के लोग घर के काम में साहयता करेंगे। स्वास्थ्य आज रोज की अपेक्षा बेहतरीन रहेगा।

Next Story