Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल शनिवार: आज इन राशि के लोगों को लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी... वहीँ इन्हें होगा लाभ, जानिए आज का राशिफल...

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 7 माई 2022। जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन और कैसे आप ये दिन बेहतर बना सकते हैं।

मेष राशि

नकारात्मक विचारों को दूर करके आप केवल परिस्थिति की सकारात्मक बातों पर ध्यान बना रखें। व्यक्तिगत जीवन में आप जिस प्रकार से बदलाव लाना चाहते हैं, उसका असर आपके पारिवारिक जीवन पर हो सकता है। आकस्मिक यात्राएं लाभकारी हो सकती हैं। अतीत की बातें भूलेंगे तभी भविष्य पर नजर जमा पाएंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। बहनों और भाईयों से सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि

आप अपने जीवन साथी और परिवार के सदस्यों के साथ कुछ सुखद क्षणों का आनंद लेंगे। आपको भौतिक और भौतिक सुख मिलने की संभावना है। व्यापारी अचानक कुछ मौद्रिक लाभ कर सकते हैं। अपने प्रयासों में तेजी लाएं व्यापार में अच्छा लाभ देखने को मिलेगा। पारिवारिक मोर्चे पर हालात सामान्य रहेंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या आपको परेशान करने की संभावना है।

मिथुन राशि

आज के दिन आपको लेन-देन में सावधानी अवश्य बरतनी होगी, नहीं तो आपका धन फंस सकता है। परिवार में समस्याओं के चलते आप कोई गलत निर्णय ले सकते हैं, जो बाद में आपकी परेशानी का कारण बनेगा। आप के मान सम्मान में आज वृद्धि होगी। आपको किसी संपत्ति की खरीदारी करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांचना होगा, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। जो लोग राजनीति की दिशा में लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं, उन्हें कोई पदभार सौंपा जा सकता है। आप अपनी किसी समस्या को अपने जीवनसाथी से साझा कर सकते हैं।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको सुख व दुख दोनों को समान समझकर भाग्य के भरोसे छोड़ना होगा। यदि आपका कोई कानूनी कार्य लंबे समय से लटक रहा है, तो आपको उसकी सुध बुध लेनी होगी। यदि व्यवसाय संबंधित किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो अवश्य जाएं। संतान के भविष्य के लिए पार्टनर से सलाह मशवरा करना होगा। विद्यार्थियों ने यदि विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करने का फैसला लिया है, तो वह उसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आपको परिवार के सभी सदस्यों की आवश्यकता को पूरा ध्यान रखना होगा।

सिंह राशि

आज कार्यस्थल पर सबके साथ आपका तालमेल बेहतर बना रहेगा। आर्थिक रूप से आपको बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत के मामले में आज आप अच्छा महसूस करेंगे। लवमेटस के रिश्तों में और मजबूती आएगी। ऑफिस में आपको किसी काम के लिये पुरस्कार मिलेगा। आप हर मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बढ़ेगी। घर में नन्हे मेहमान आने के योग बन रहे है।

कन्या राशि

आज आर्थिक योजनाओं के लिये लिया गया फैसला लाभदायक होगा। आप परिवार वालों के साथ दर्शन के लिए मंदिर जायेंगे। किसी अनुभवी की मदद से आपको धन लाभ होगा। इस राशि के विवाहित आज कहीं घूमने जायेंगे। मनचाही कंपनी में नौकरी मिलने से आपकी खुशी दोगुनी हो जायेगी। अगर आप आर्किटेक्ट हैं, तो आपको आगे बढ़ने के शानदार मौके मिलेंगे। आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे।

तुला राशि

आज आपके दाम्पत्य जीवन में चल रही दूरियां खत्म होंगी। बिजनेस की गति बढ़ाने के लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेंगे। किसी काम से आपको सरकारी दफ्तर में भागदौड़ करनी पड़ेगी। आपका काम पूरा होने में थोड़ा ज्यादा समय लगेगा। उधार के लेन-देन से आज आपको बचना चाहिए। कामकाज की व्यस्तता में आपको खाना-पीना बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए। लवमेटस को शादी के बंधन में बंधने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

आज आप उन चीजों को ज्यादा महत्व देंगे, जो आपके साथ ही आपके परिवार के लिए भी महत्वपूर्ण है। आप अपने परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे। इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उन्हें किसी कस्टमर से बड़ा फायदा होगा। साथ ही होटल मैनेजमेंट से जुड़े छात्रों को जॉब के लिये कोई बड़ा ऑफर मिलेगा। आपकी सकारात्मक सोच आपके करियर को एक नई दिशा देगी।

धनु राशि

आज करियर के मामले में आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आज आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे, जो आपकी हर तरह से मदद के लिये तैयार रहेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर मौके मिलेंगे ।आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। सगे-संबंधियों से घर के काम में आपको सपोर्ट मिलेगा, जिससे आपका कोई जरूरी काम आज पूरा हो जायेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन हर्षो-उल्लास से भरा रहने वाला है। आपको अपनों से खूब सारा प्यार मिलेगा ।आप अधिक सफलता पाने के लिये अपने प्रयासों को जारी रखेंगे। कुछ खास लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी। अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं, तो आपको फायदा होगा। सेहत के मामले में आप खुद को फिट महसूस करेंगे ।अगर आप एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं, तो आपको अपनी कला दिखाने का बेहतरीन मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिये कुछ खास लेकर आया है। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। कुछ जरूरी काम थोड़ी ही मेहनत करने से पूरे हो जायेंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आज लवमेट एक दूसरे को उपहार दें, रिश्तों में नयापन आयेगा। छात्रों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। साथ ही पढ़ाई के मामले में दूसरे बच्चे आपसे प्रेरणा लेंगे। दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा। आपके सुख-साधनों में भी बढ़ोतरी होगी।

मीन राशि

जीवनसाथी के प्रति आपका स्नेह भाव बढ़ेगा। घर का वातावरण दोस्ताना रहेगा। कुछ लोग आपसे काफी आकर्षित हो सकते हैं। व्यापार में बड़ा जोखिम लेने से आपको बचना चाहिये। अनजान लोगों से सावधान रहें। थोड़ी से कोशिश से आपके रूके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं।

Next Story