Begin typing your search above and press return to search.

हे राम...मासूम कातिल!!! चार साल के मासूम की 11 साल के बच्चे ने सिर पर ईंट मार कर की थी हत्या, खोजी कुत्ते ने पकड़ा

होटल मिस्त्री के बेटे की लाश मिली थी झाड़ियों के बीच

हे राम...मासूम कातिल!!! चार साल के मासूम की 11 साल के बच्चे ने सिर पर ईंट मार कर की थी हत्या, खोजी कुत्ते ने पकड़ा
X
By NPG News

कोरबा, 22 अप्रैल 2022। चार साल के मासूम की बीती रात झाड़ियों में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। 11 साल के नाबालिग ने ही ईंट मार कर उसकी हत्या की थी। प्रारंभिक तौर पर अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही थी। सूचना मिलने पर देर रात एसपी भोजराम पटेल ने भी मौके पर पहुंच कर आरोपियों का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए पुलिस टीम को दिशा निर्देश दिए थे।

मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर पुलिस चौकी के कुआंभट्ठा क्षेत्र में रहने वाला श्याम दास होटल में मिस्त्री का काम करता है। उसका 4 वर्षीय पुत्र अंशु दास कल दोपहर लगभग 12 बजे अपने घर के सामने से खेलते हुए गायब हो गया था। आसपास तलाश के बाद कोई पता न चलने पर परिजनों द्वारा मानिकपुर चौकी में जाकर अंशु के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने 363 का अपराध कायम कर अंशु की तलाश शुरू की। इसी बीच लोगों को बस्ती की बगल में सर्कस मैदान के पीछे सुनसान जगह में अंशु के होने की जानकारी हाथ लगी। बस्ती वालों व परिजनों ने जब सुनसान जगह में जाकर तलाश किया तो बच्चे की लहु लुहान हालत में लाश मिली। शव का चेहरा व सिर रक्तरंजित था।

बच्चे की हत्या व शव मिलने की सूचना पर देर रात एसपी भोजराम पटेल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। घटनास्थल पर डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक की टीम ने भी बुलाया गया। बच्चे के सिर व चेहरे में चोट के निशान भी मिले।

डॉग स्क्वाड का डॉग बाघा मृत बच्चे के कपड़े व खून से सने ईंट को सूंघ कर पास के बस्ती स्थित एक घर में घुस गया और वहां एक 11 साल के बच्चे को देख कर भौंकने लगा। बताया जा रहा है कि नाबालिग पहले भी क़ई बार बाल सुधार गृह में रह चुका है। पुलिस के पूछताछ करने पर उसने बताया कि 4 साल के बच्चे ने उसे तीन माह पूर्व पत्थर फेंक कर मारा था और उसे चिढ़ाता था, जिससे वह बच्चे से नाराज रहता था। कल मौका मिलने पर उसने बच्चे को बहाने से सुनसान वाली जगह में लाकर सिर में ईंट मार कर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में छिपा दिया। पुलिस ने नाबालिग को कस्टडी में रखा है।



अपचारी बालक का पिता भी निगरानी बदमाश, आरोपी ने ही पैसे के लालच में पहुंचाया लाश तक

मानिकपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि अपचारी का भी मानिकपुर चौकी का निगरानी बदमाश है व अपचारी बालक को भी पूर्व में चोरी के मामले में अभिरक्षा में लिया जा चुका है". मिली जानकारी के अनुसार अपचारी बालक को जब बस्ती वालों ने पैसों का लालच दिया तो उसी ने बच्चे की लाश तक पहुंचाया था। चूंकि नाबालिग शुरू से बदमाश प्रवृति का रहा है इसलिए पुलिस को शुरू से उस पर शक था। जब डॉग बाघा ने अपचारी बालक के घर मे पहुंच कर उसे देखकर भौंकना शुरू किया तो पुलिस का शक यकीन में बदल गया।

Next Story