Begin typing your search above and press return to search.

Hero Vida V1: इलेक्ट्रिक स्कूटरों के रेट में भारी कटौती, 25 हजार सस्ता हुआ, अब मिलेगी इस कीमत पर, जल्दी खरीदें

Hero Vida V1: इलेक्ट्रिक स्कूटरों के रेट में भारी कटौती, 25 हजार सस्ता हुआ, अब मिलेगी इस कीमत पर, जल्दी खरीदें
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Hero Vida V1 डेस्क। बाजार में धूम मचा रही इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमतों में भारी कटौती की गई है। ये कटौती हीरो मोटोकॉर्प ने की है।

दरअसल, कंपनी ने 2 वेरिएंट में स्कूटर को मार्केट में उतारा है जिसमें Vida V1 Plus और Vida V1 Pro शामिल है। कंपनी ने Vida V1 Plus स्कूटर की कीमत में करीब 25,000 रुपये की कटौती की है। वहीं Vida V1 Pro की कीमत में 20,000 रुपये तक की कमी की गई है। कटौती के बाद दिल्ली में V1 Plus की एक्स शोरुम कीमत 1.03 लाख रुपये हो गई है जबकि और V1 Pro की कीमत 1.20 लाख रुपये हो गई है। जबकि लॉन्च के समय इनकी कीमत क्रमशः 1.45 लाख रुपये और 1.59 लाख रुपए थी है।

स्कूटरों की IDC रेंज 143 किलोमीटर है और रियल वर्ल्ड में ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक का सफर कर सकता है। 124 किलोग्राम के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने तीन राइडिंग मोड्स दिए हैं, जिसमें इको, राइड और स्पोर्ट मोड शामिल है।. दोनों स्कूटरों के पावर और परफॉर्मेंस की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इसका इलेक्ट्रिक मोटर 6 kW का पीक पावर और 25 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story