Begin typing your search above and press return to search.

हड़ताल ब्रेकिंग न्यूज़: नवा रायपुर में परसा सन्नाटा, महानदी और इंद्रवती भवन के सामने जंगी प्रदर्शन, देखें वीडियो

हड़ताल ब्रेकिंग न्यूज़: नवा रायपुर में परसा सन्नाटा, महानदी और इंद्रवती भवन के सामने जंगी प्रदर्शन, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। प्रदेश में कर्मचारियों- अधिकारियों की हड़ताल की वजह से नवा रायपुर में सन्‍नाटा पसरा हुआ है। मंत्रालय (महानदी भवन) व संचालनालय (इंद्रवती भवन) के सामने हजारों की संख्‍या में अधिकारी- कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं। देखिए वीडियो...

कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा के आव्हान पे मंत्रालय परिसर में कर्मचारी-अधिकारी द्वारा अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर आज अभूतपूर्व प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन में सत्येन्द्र देवांगन, प्रांताध्यक्ष, छत्तीसगढ़ अपाक्स, महेन्द्र सिंह राजपूत, अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ मंत्रालयीन कर्मचारी संघ सहित अन्‍य कर्मचारी संगठनों के नेता भी शामिल हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story