Begin typing your search above and press return to search.

Gujarat News: छह की डूबने से मौत, पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के आठ लोग डूबे, दो को बचाया गया

Gujarat News: छह की डूबने से मौत, पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के आठ लोग डूबे, दो को बचाया गया
X
By Sandeep Kumar

Gujarat News भरूच। गुजरात के भरूच में पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के छह लोगों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोताखोर और पुलिस की टीम पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। वहीं, दो अन्य लोगों को बचा लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, भरूच के मुलर गावं से आठ लोगों का परिवार दहेज बीच समुद्र में पिकनिक मनाने के लिए शुक्रवार को आए थे। इस दौरान परिवार के सभी लोग नहाने पानी में उतरे और फिर डूबने लगे। डूबते हुए लोगों को बचाने के लिए गोताखोर की टीम गहरे पानी में उतरी, लेकिन छह लोगों को नहीं बचाया जा सका। वहीं दो अन्य को बचा लिया गया है। सभी मुलर गांव के रहने वाले है।

मृतकों में योगेश भाई दिलीप भाई गोहिल (उम्र 19), तुलसीबेन बलवंतभाई (उम्र 20), जाह्नवी राजेशभाई (ढाई साल), रिंकलेबेन बलवंतभाई (आयु 15) शामिल है। अंकिताबेन बलवंतभाई गोहिल और किंजल गोहिल को बचा लिया गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story