Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: ये रीचार्ज हुआ 102 रुपये सस्‍ता...2GB हाईस्‍पीड डेटा, 28 दिनों की वैलिडिटी सहित बहुत कुछ, जानिए...

Jio ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: ये रीचार्ज हुआ 102 रुपये सस्‍ता...2GB हाईस्‍पीड डेटा, 28 दिनों की वैलिडिटी सहित बहुत कुछ, जानिए...
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 फरवरी 2022. जियो ने अपने एक प्‍लान को 102 रुपया सस्‍ता कर दिया है। यह प्‍लान अब 499 रुपये में लिया जा सकता है। इसके साथ ही 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्‍सक्रिप्‍शन भी दिया जा रहा है। रिचार्ज प्‍लान महंगा होने पर यह प्‍लान 601 रुपये में आता था।

जियो के इस प्रीपेड प्‍लान में 2GB हाईस्‍पीड डेटा, अनलिमिटेड वाॅयस कॉल, 100 SMS प्रतिदिन दिया जा रहा है. इसके साथ ही, इस प्‍लान में Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जा रहा है. यह प्‍लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस प्‍लान को रीचार्ज महंगे होने से पहले इसी कीमत पर पेश किया था, रीचार्ज महंगे होने के बाद डेली डेटा लिमिट बढ़ाकर इसकी कीमत 601 रुपये कर दी गई थी.

जियो के 601 रुपये वाले प्‍लान की बात करें, तो इसमें ओटीटी सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ 3GB हाई स्‍पीड डेटा, अनलिमिटेड वाॅयस कॉलिंग, 100 एसएमएस और Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जा रहा था. इसके साथ ही, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता था.

Next Story