Begin typing your search above and press return to search.

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: इन दो प्लान में मिल रहा डेटा, अनलिमिटेड कॉल, कैशबैक सहित बहुत कुछ... जानें

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: इन दो प्लान में मिल रहा डेटा, अनलिमिटेड कॉल, कैशबैक सहित बहुत कुछ... जानें
X
By NPG News

नईदिल्ली I Airtel ऐसे कई प्रीपेड प्लान लेकर आय़ा है. हम आपको एयरटेल के ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताएंगे. जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार के साथ अनलिमिटेड कॉल, 912 जीबी डेटा और कैशबैक भी मिला रही है.

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान:-  एयरटेल 499 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल दे रहा है. यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है. इसमें प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं. डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा इस प्लान में आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसकी कीमत 499 रुपये है. इसके अलावा इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स, और फ्री विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

एयरटेल का 3,359 रुपये वाला प्लान:- एयरटेल के 3,359 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी एक साल है। इस प्लान की खासियत है कि अगर आप एक बार रिचार्ज करा लेंगे तो 1 साल की छुट्टी हो जाएगी और आपको बार-बार रिचार्ज खत्म होने की टेंशन नहीं होगी। इस प्लान में 2.5 जीबी डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। यानी ग्राहक कुल 912.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

Next Story