Begin typing your search above and press return to search.

गर्लफ्रेंड के सामने प्रेमी की हत्या: गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद में दो युवकों को चाकू से गोदा... एक की मौत, एक गंभीर...

गर्लफ्रेंड के सामने प्रेमी की हत्या: गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद में दो युवकों को चाकू से गोदा... एक की मौत, एक गंभीर...
X
By NPG News

बिलासपुर। गर्लफ्रेंड के घर के सामने गाली गलौच के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी हो गई। चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई वहीँ दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना के बाद पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपी आपस मे सगे भाई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात 9 बजे सरकंडा थाना क्षेत्र के मुरुम खदान में घटित हुई है। अशोक नगर अटल आवास निवासी पवन वस्त्रकार (25) पिता दिलीप वस्त्रकार हलवाई का काम करता है। उसकी मोहल्ले में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध था। उसी लड़की को मोहल्ले में ही रहने वाला मिथिलेश निर्मलकर उर्फ मीठा छेड़ा करता था। मिथिलेश अक्सर पवन की गर्लफ्रेंड के घर के सामने खड़े होकर मिथिलेश निर्मलकर को गाली देता था। कल शाम भी मिथिलेश ने युवती के घर के सामने गाली गलौच की, गर्लफ्रेंड ने पवन से की थी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पवन और उसके साथी छोटू जायसवाल रात 9 बजे पहुंचे। इसके बाद मिथिलेश की डंडों से जमकर पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट पर कुछ लोगो ने बीच -बचाव किया। इसी बीच मौका पाकर मिथलेश दौड़ कर गया और अपने भाई दीपक निर्मलकर के साथ चाकू ले कर आया। चाकू से मिथलेश व उसके भाई ने पवन पर हमला कर दिया। इस हमले में पवन के पेट में चाकू लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच-बचाव करने वाले युवक छोटू उर्फ देवानंद पर भी चाकू से हमला कर दिया।

चाकू के वार से उसे भी गम्भीर चोट लगी। आस पास की भीड़ जमा होने पर मिथिलेश व उसका भाई दीपक वहां से भाग निकले। लोगों ने गम्भीर अवस्था मे पवन व छोटू को सिम्स में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान पवन वस्त्रकार की मौत हो गई व छोटू का इलाज जारी है। चाकूबाजी की सूचना पर रात टीआई उत्तम साहू सिम्स पहुँचे और जानकारी जुटा कर आरोपी उत्तम को गिरफ्तार कर लिया। वहीँ घायल युवक छोटू उर्फ देवानंद का बयान दर्ज करने पर उसने बताया कि घटना में मिथिलेश का भाई दीपक भी शामिल था। तब पुलिस ने देर रात घेराबन्दी कर आरोपी युवक मिथिलेश के भाई दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story