Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ की लड़की के साथ इंदौर में गैंगरेप, मना करने पर सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया चोट...मुख्य आरोपी बिल्डर सहित तीन गिरफ्तार, डेढ़ माह से बंधक बनाकर कर रहा था अत्यचार

छत्तीसगढ़ की लड़की के साथ इंदौर में गैंगरेप, मना करने पर सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया चोट...मुख्य आरोपी बिल्डर सहित तीन गिरफ्तार, डेढ़ माह से बंधक बनाकर कर रहा था अत्यचार
X
By NPG News

रायपुर 16 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ की लड़की को डेढ़ माह तक बंधक बनाकर इंदौर में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी बिल्डर और उसके दोस्तों ने मिलकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में इंदौर पुलिस ने बेमेतरा से बिल्डर सहित तीन को गिरफ्तार किया है।

युवती की थाने में की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा से पीड़िता की जान पहचान मेट्रोमोनियल साइट के द्वारा बेमेतरा निवासी युवती से हुई थी। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और इसी का फायदा उठाकर बिल्डर राजेश ने युवती को शादी का झांसा दिया। इसके बाद राजेश युवती को अपने साथ इंदौर लेकर आया। यहां पर शिप्रा के मांगलिया इलाके स्थित अपने युवराज फार्म हाउस में रखा। कुछ दिनों तक सब ठीक ठाक चलता रहा। इसके बाद आरोपी पीड़िता पर अत्याचार करने लगा। आरोपी जबरदस्ती युवती के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। युवती जब मना करती तो वो उसके साथ मारपीट करता और सिगरेट से उसके प्राइवेट पार्ट सहित अन्य हिस्सों को चोट पहुंचाने लगता था। इतने में भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो एक दिन अपने दोस्त अंकेश बघेल, विवेक, विपिन भदौरिया सहित एक अन्य को फार्म हॉउस में लाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी चाकू अड़ा कर उसके साथ मारपीट करने लगा और जान से मारने की धमकी देखर उसे अपने फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा।

पीडिता ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि, डेढ़ माह तक आरोपी ऐसे ही अत्यचार करता रहा। इसके बाद पीड़िता जैसे तैसे अपने आप को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और इसकी शिकायत शिप्रा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी राजेश विश्वकर्मा को बेमेतरा से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसके सहित दो और साथियों अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा को पकड़ा गया है।

Next Story