Begin typing your search above and press return to search.

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म... शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी बालिका...सभी आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म... शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी बालिका...सभी आरोपी गिरफ्तार
X
By NPG News

जशपुर 17 मार्च 2022। शादी समारोह में पहुंची नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ इस मामले में अपराध दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना पत्थलगांव थाना बागबाहरा के रेडे गांव की है।

दरअसल, दरसअल रेडे गांव में एक शादी समारोह का कार्यक्रम था। बच्ची भी इस शादी समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने के लिए आई थी। यहां पर नाबालिग अपने दोस्त के साथ कार्यक्रम स्थल से दूर एक खेत में पहुंची हुई थी। इस दौरान वहां पर युवक के चार अन्य साथी भी वहां पहुँच गए और फिर नाबालिग को अपने साथ सामने के ही जंगल मे लेजाकर दो आरोपियों उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान वहां पर और भी युवक मौजूद थे, जो इस घटना को होते हुए देख रहे थे।

वारदात के बाद सभी आरोपी बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गए। पीड़िता रोते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story