Begin typing your search above and press return to search.

गैस भरते समय सिलेंडर फटने से 4 की मौत और 16 झुलसे, सीएम ने जताया दुख...

गैस भरते समय सिलेंडर फटने से 4 की मौत और 16 झुलसे, सीएम ने जताया दुख...
X
By NPG News

डेस्क NPG। शनिवार को गैस रिफिलिंग के दौरान ब्लास्ट में राजस्थान के जोधपुर शहर में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 अन्य के बुरी तरह से झुलस जाने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन बच्चें भी शामिल है। वहीं, इस घटना को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी दुख जताया है।

दरअसल, मगरा पुंजला इलाके में अवैध गैस रिफलिंग का काम करने वाले एक शख्स के मकान में एक गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई थी। इसके बाद गैस सिलेंडर अचानक से फट गया। धमाके के बाद एक के बाद एक कई सिलेंडर फटने लगे। इस हादसे के दौरान घर में एक ही परिवार के 20 लोग मौजूद थे, जिनमें से चार लोगों की दुखद मौत हो गई, वहीं 16 घायल हुए हैं। हादसा जोधपुर के कीर्ति नगर इलाके का है।

जोधपुर के डीएम हिमांशु गुप्ता ने बताया कि सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और मुख्यमंत्री ने मुझसे घटना की पूरी जानकारी ली है। डीएम ने कहा कि घायलों के इलाज में कोई कमी नहीं की जाएगी। हादसे की गहन जांच की जाएगी।

वहीं, इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा, जोधपुर में मगरा पूंजला एरिया के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर फटने से चार लोगों की मृत्यु एवं कई लोगों के घायल होने की जानकारी बेहद दुखद है। स्थानीय प्रशासन से पूरी घटना की जानकारी ली है एवं घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Next Story