Begin typing your search above and press return to search.

शुक्रवार राशिफल: आज इन राशि के लोगों को रहना होगा सतर्क... वहीं इन्हें होगा आज लाभ, मिलेगी तरक्की...पढ़े आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 8 अप्रैल 2022 I शुक्रवार, राशिचक्र की सभी राशियों के लिए खास रहेगा. कर्क, कन्या और मकर राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है.

मेष राशि:- आज आपको अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को खुशनुमा बना देगा। देवी कालरात्रि आपके जीवन से सभी बाधाएं दूर करेंगी। पार्टनरशिप से जुड़े मामलों पर किसी से बातचीत होगी। दोस्तों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। आज घरवालों की जरूरतें आपको आसानी से समझ में आएंगी। आप उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा। देवी मां को पुष्प अर्पित करें, धन में वृद्धि होगी।

वृष राशि:- आज नवरात्रि के सातवें दिन पर मां कालरात्रि आपके परिवार में सुख-शांति बनाए रखेंगी। किस्मत का साथ मिलने से किसी खास काम में आपको सफलता मिलेगी। आज कुछ ऐसे लोगों से आपका कॉन्टैक्ट होगा, जो आपके बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेंगे । आप किसी नये काम को शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। मां कालरात्रि का आशीर्वाद लें, आपको सभी काम में सफलता हासिल होगी।

मिथुन राशि:- आज आपको किसी अच्छी जगह पर परफॉर्मेंस करने का मौका मिलेगा । आपको कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहिए । जीवनसाथी के सुझाव से आपको पैसा कमाने का कोई नया जरिया मिलेगा। आपके दाम्पत्य रिश्ते अच्छे रहेंगे । बच्चे आपके दिन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। विरोधियों से आपको थोड़ा सावधान रहना चाहिए । सेहत के मामले में आज आप अपने आपको बेहतर फिल करेंगे । मां कालरात्रि की पूजा करें, हर तरह की परेशानी से आप दूर रहेंगे ।

कर्क राशि:- गणेशजी कहते हैं कि आपका भाग्य अच्छा रहेगा. आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी.

सिंह राशि:- सिंह राशि के लोगों के प्रयास अब रंग ला रहे हैं। आज दिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। यानी आज आपको धन लाभ होने की अधिक संभावनाएं हैं। कार्यस्थल पर अपने सहयोगियों के लिए आपका व्यवहार आज काफी उदारतापूर्ण होगा इतना ही नहीं आज आप उनकी ढेर सारी गलतियों को भी आप माफ करने को तैयार हो जाएंगे।

कन्या राशि:- गणेशजी कहते हैं कि आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आपके मन में आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी.

तुला राशि:- तुला राशि के लोगों को सलाह है कि आज अपने कार्यक्षेत्र में किसी पर भी भरोसा न करें। कभी कभी अपनी शर्तों पर काम करने की कोशिश करनी चाहिए। हो सकता है सही समय पर काम की शुरुआत करने से आपका तनाव अपने आप ही घट जाए।

वृश्चिक राशि:- आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको कोई बड़ी कामयाबी मिलेगी। देवी कालरात्रि की कृपा से आपके कार्य अच्छे से पूरे होंगे । आपके धन के खजाने भरे रहेंगे। दोस्तों से आपको भरपूर सहयोग मिलेगा। भाई-बहन भी आपको हर काम में सपोर्ट करेंगे। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। इंजिननियर्स आज अपने प्रोजेक्ट पर मन लगाकर काम करेंगे। देवी को लौंग-इलायची का जोड़ा अर्पित करें, आपके काम अच्छे से पूरे होंगे ।

धनु राशि:- आज आप किसी काम के चलते दिन भर बिजी रहेंगे। आपको अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। काम के बीच कुछ समय अपने लिए निकालना फायदेमंद रहेगा। देवी मां आपकी यात्रा को सफल बनायेगी। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए आज ऑफिस में देर तक रुकना पड़ेगा। कोई बड़ा फैसला लेने से आज आपको बचना चाहिए। आज नवरात्र के सातवें दिन मां कालरात्रि को हाथ जोड़कर प्रणाम करें, आपके साथ सब अच्छा रहेगा।

मकर राशि:- गणेशजी कहते हैं कि अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

कुंभ:- कुंभ राशि के लोग आज अपनी मंजिल पर पहुंचकर भी आप अपने आपको बहुत पीछे महसूस करते हैं। पूरा फासला तय करने में अभी एक सांस की दौड़ और लगानी है, ऐसे में अगर आप हौसले परस्त हो जाएंगे तो आपकी जीत कैसे होगी।

मीन:- मीन राशि के जातक काफी अर्से से आप किसी संत महात्मा या दार्शनिक विचारों पर बहुत अच्छी तरह गौर कर रहे हैं। आज आपको कोई काम बिगड़ने के बाद बन जाएंगा। लेकिन उत्साहित होने की जगह आप शांत और गंभीर नजर आ सकते हैं। हो सकता है यह असर आपके ग्रहों के संचार बदलाव से हो रहा है या फिर कोई शुभ ग्रह आपको प्रेरित कर रहा है।

Next Story