Begin typing your search above and press return to search.

शुक्रवार राशिफल: होली के दिन वृष, कन्या, तुला, मकर, कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद परिणाम लेकर आएगा... वहीँ इन्हें रहना होगा सावधान

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 18 मार्च 2022. आज के राशिफल के अनुसार मेष से मीन तक राशियों में किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। पढ़ें आज का राशिफल -

मेष राशि

किसी काम के पूरा नहीं होने से असन्तुष्ट रहेंगे। हालांकि अपनी जिम्मेदारी निष्ठापूर्वक निभाएंगे प्रेमी जन के साथ रोमांटिक फिल्म देख सकते हैं। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। परिवार के लोगों के साथ समय बिताएंगे। असामाजिक कार्यों से दूर रहें। किसी से विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है।

वृष राशि

परिवार के सहयोग से लाभ मिल सकता है। युवा आज मस्ती के मूड में रहेंगे। घरेलू कार्यों को पूरा करने का प्रयास सफल होगा। निजी कंपनी में जॉब कर रहे लोगों को छुट्टी मिल सकती है।छात्रों के लिये दिन शुभ परिणामकारी है। मनोरंजन के साधनों में आज समय व्यतीत होगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए पारिवारिक जीवन में मधुरता लेकर आएगा। आपको जीवनसाथी से सामंजस्य बिठाकर रखना होगा, तभी आप उनसे अपनी बात मनवाने में कामयाब रहेंगे। सामाजिक स्तर पर कार्यरत लोगों को ध्यान रखना होगा, क्योंकि उनके शत्रु उनकी छवि खराब करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगाएंगे।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है, जो लोग विदेशों से व्यापार करते हैं, उनको कोई बेहतर अवसर मिल सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको कोई चीज खरीदने से पहले बहुत ही सोच विचार करना होगा, क्योंकि धन आपके पास कम मात्रा में होगा। यदि पिताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या है, तो उनके कष्टों में वृद्धि हो सकती है, जिसके लिए आपको डॉक्टर से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा। यदि किसी यात्रा पर जाए, तो बहुत ही सावधानी से जाएं.

सिंह राशि

आज का दिन आपकी इच्छा पूर्ति का दिन रहेगा, लेकिन रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहे लोगों को भी निजात मिलने में समय लगेगा। आपकी कुछ दबी हुई ख्वाहिशें पूरी होंगी, जिनके कारण आप प्रसन्न रहेंगे। यदि बहन के विवाह में कोई बाधा रही थी, तो आपको उसका समाधान भी मिल सकता है। आपको आज कोई परिवार का वरिष्ठ सदस्य सीख दे, तो आपको उसे मानना बेहतर रहेगा, लेकिन आपको अपने धन का निवेश किसी के कहने पर नहीं करना है व अपनी बुद्धि का प्रयोग करके ही करना है।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है, क्योंकि कार्यक्षेत्र में उनके मन की इच्छा मुताबिक उन्हें कोई काम सौंपा जाएगा। परिवार के लोगों से आपको बातचीत करते समय पर किसी भी सदस्य से कड़वी बातों को नहीं बोलना है या पुराने गिले-शिकवे को बीच में नहीं लाना है, नहीं तो कोई लंबा विवाद खडा हो सकता है। छोटे व्यापारियों को लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन उन्हें पहचानना होगा, तभी वह उनमें सफलता हासिल कर सकेंगे, जो लोग यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सावधान होकर जाना होगा, क्योंकि आपको कुछ स्वास्थ्य समस्या हो सकती है।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आपको व्यवसाय में पिताजी के मार्गदर्शन से काफी लाभ होगा और उनका सानिध्य भी भरपूर मात्रा में मिलेगा, लेकिन आप अपने जीवन में चल रही कुछ समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। यदि आप अपनी संतान से किसी कार्य को करने के लिए कहेंगे, तो वह उसे समय पर पूरा अवश्य करेंगे। आध्यात्मिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन उत्तम रहेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। आप अपने लिए किसी कानूनी कार्य को पूरा करने के लिए अपने किसी परिजन से सलाह मशवरा कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए आलस्य भरा रहेगा,जिसके कारण आप अपने कामों की ओर ध्यान नहीं देंगे और कार्यक्षेत्र में आपका कोई सहयोगी भी इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगा, इसलिए आपको कहीं पर भी दस्तखत करने से पहले अपने आंख व कान खुले रखने होंगे। सायंकाल के समय आपको किसी पार्टी में अपने किसी भी साथी से अपने मन की बातों को साझा करने से बचना होगा, नहीं तो वह बाद में इसका फायदा उठा सकते हैं। वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतनी होगी, क्योंकि नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय बना हुआ है।

धनु राशि

आज आपको अपने सभी कार्यों को करने से पहले विशेष ध्यान रखना होगा, जो लोग साझेदारी में किसी व्यापार को करते हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहेगा। धन का लेनदेन कर सकते हैं लेकिन आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य में अक्समात गिरावट के कारण आपको परेशानी होगी। संतान पक्ष की ओर से दूसरी नौकरी मिलने जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। परिजन की ओर से आपको कोई धन संबंधित शुभ सूचना सुनने को मिलेगी, लेकिन आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपके व्यापार के लिए लाभदायक रहेगी। आप अपनी माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मिलने लाभ कराने लेकर जा सकते हैं, लेकिन आपको वहां अपने परिजनों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना बेहतर रहेगा। यदि आप अपने किसी परिजन के घर मिलने जा रहे है, तो वहा बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा। आपको नौकरी से जुड़े जातकों को कोई सूचना सुनने को मिल सकती है

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी, जिसके कारण उनका ध्यान पढ़ाई में लगेगा। यदि कार्य क्षेत्र से जुड़ी कोई समस्या थी, तो आप उसके समाधान के लिए अपने भाइयों से सलाह मशवरा कर सकते हैं। नव विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपका कोई धन से जुड़ा मामला खुल जाएगा और आप प्रसन्न रहेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए किसी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक कर रहने वाला है। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने के कारण मांगलिक कार्यक्रम पर विचार विमर्श हो सकता है। आप अपने किसी दूर रह रहे परिजन से कुछ पुराने गिले-शिकवे दूर करेंगे। आप अपने घर की साफ सफाई और रखरखाव के काम पर भी आज ध्यान देंगे। आपका कोई पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ सकता है, लेकिन आपको अपने आस-पड़ोस में हो रहे किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचना बेहतर रहेगा। आप अपनी माताजी के साथ अपने ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप करने जा सकते हैं।

Next Story