Begin typing your search above and press return to search.

फ्लिपकार्ट सेल: स्मार्टफोन, टीवी, वॉशिंग मशीन और दूसरे गैजेट्स में मिल रहा 75 परसेंट तक डिस्काउंट, कल अंतिम दिन, जल्दी करें

फ्लिपकार्ट सेल: स्मार्टफोन, टीवी, वॉशिंग मशीन और दूसरे गैजेट्स में मिल रहा 75 परसेंट तक डिस्काउंट, कल अंतिम दिन, जल्दी करें
X

Flipkart 

By NPG News

डेस्क: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale का आगाज़ 26 अगस्त से हो गया है और कल ये सेल बंद हो जायेगी. इस सेल में आपको विभिन्न प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर मिलेगा. यहां से आप स्मार्टफोन, टीवी, वॉशिंग मशीन और दूसरे गैजेट्स को अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकते हैं. सेल में 75 परसेंट तक डिस्काउंट पर टीवी और दूसरे ऑइटम्स मिल रहे हैं. धमाल डील, कॉम्बो डील और दूसरे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. सेल में हर रोज रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे ये डील्स होंगी. आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में...

iPhone 13 (128 GB) की लॉन्चिंग प्राइज 79,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 65,999 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर पूरे 13,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत कम हो जाएगी. Realme 8s 5G प्राइस: फ्लिपकार्ट पर लगे बैनर से पता चला है कि सारे ऑफर्स का लाभ मिलने के बाद इस फोन की कीमत 14,499 रुपये से शुरू होगी. ग्राहक इस फोन को ब्लू और पर्पल रंग में खरीद सकेंगे.

Infinix Note 12 स्पेसिफिकेशन: इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन में 6.7 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई, इस डिवाइस में आपको मीडियाटेक हीलियो जी88 चिपसेट दिया गया है. बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ और एक एआई लेंस दिया गया है. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है.

आप अफोर्डेबल प्राइस पर टीवी खरीद सकते हैं, जो 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगे. वहीं एयर कूलर को आप 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

होम अप्लायंस पर आपको 70 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल से आप फैन भी खरीद सकते हैं. यहां 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर फैंस मिल रहे हैं. वहीं रेफ्रिजरेटर पर 50 परसेंट की छूट मिल रही है.

किचन अप्लायंस को आप 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

सेल में Mi, VU, Samsung और दूसरे ब्रांड्स के 4K TV की रेंज 22,999 रुपये से शुरू होती है. वहीं पॉपुलर ब्रांड्स के टॉप सेलिंग टीवी पर आपको 65 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है. Mi, Realme, Samsung के 32-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी की कीमत 11,999 रुपये से शुरू है. Flipkart Sale से आप वॉशिंग मशीन को 6,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

आईफोन 13 पर 19000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है, अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतनी छूट मिल जाएगी. लेकिन 19000 रुपये की छूट तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन का मॉडल लेटेस्ट हो और फोन आपका अच्छी कंडिशन में हो.

Next Story