Begin typing your search above and press return to search.

4 पुलिसकर्मियों समेत पांच की मौत: एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, युवती के अपहरणकर्ताओं को पकड़ने जा रहे पुलिसकर्मियों की बोलेरो डिवाइडर से टकराई ...

4 पुलिसकर्मियों समेत पांच की मौत: एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, युवती के अपहरणकर्ताओं को पकड़ने जा रहे पुलिसकर्मियों की बोलेरो डिवाइडर से टकराई ...
X
By NPG News

आगरा 3 दिसम्बर 2021. मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तड़के साढे चार बजे के आसपास एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी. जिससे 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. गाड़ी में बैठे सभी पुलिसकर्मी हरियाणा में युवती का अपहरण करने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने जा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बडेरा क्षेत्र में पिंटू नाम का युवक एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ अपहरण कर ले गया था. आरोपी युवक की लोकेशन थाना बुडेरा पुलिस को हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली थी, जिसके बाद पुलिस युवक को गिरफ्तार करने और लड़की को बरामद करने के लिए थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल भवानी प्रसाद, कॉन्स्टेबल रतीराम, कमलेश यादव, महिला कॉन्स्टेबल हीरा देवी, आरोपी युवक की बहन प्रीति उसके पति धर्मेंद्र, सुरक्षा समिति के सदस्य रवि को लेकर बोलेरो से बहादुरगढ़ के लिए जा रहे थे.

सुबह करीब 5 बजे अचानक से बोलेरो एक्सप्रेस-वे माइलस्टोन 80 के पास स्थित पुलिया से जा टकराई. गाड़ी में सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, हादसे में मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार, गाड़ी में बैठे कॉन्स्टेबल रतीराम और कमलेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं कॉन्स्टेबल रतीराम, महिला प्रीति और उसके पति धर्मेंद्र का उपचार औरंगाबाद स्थित अग्रवाल लाइफ लाइन अस्पताल में चल रहा है. तेज रफ्तार से गाड़ी का एक्सीडेंट होने की वजह से कई लोग गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें बड़ी मशक्कत से पुलिस और क्षेत्रीय लोगों ने बाहर निकाला.

एसपी ग्रामीण श्री चंद्र ने बताया कि, सुबह तड़के थाना सुरीर क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 80 के पास एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई थी. जिसमें चार लोगों की मौत हुई है और बाकी घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है.

शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया. यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा देखकर सभी लोग सन्न रह गए.

Next Story