Begin typing your search above and press return to search.

पूर्व मुख्यमंत्री के भांजे के खिलाफ FIR दर्ज....तोड़फोड़ और नारेबाजी का आरोप, पुलिस ने एक दर्जन BJP नेताओं के खिलाफ अपराध किया दर्ज...

पूर्व मुख्यमंत्री के भांजे के खिलाफ FIR दर्ज....तोड़फोड़ और नारेबाजी का आरोप, पुलिस ने एक दर्जन BJP नेताओं के खिलाफ अपराध किया दर्ज...
X
By NPG News

राजनांदगांव 25 दिसम्बर 2021। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के भांजे सहित एक दर्जन भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने ये एफआईआर शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में तोड़फोड़, धरना देने के तहत नामजद अपराध दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार 23 दिसम्बर को नगर पालिका परिषद के चुनाव की मतगणना हुई थी। 20 वार्डों वाली इस पालिका में 10 पर भाजपा को जीत मिली और कांग्रेस को 9 पर जीत मिली। इसी बात को लेकर हंगामा शुरू हो गया था। देखते ही देखते हंगामा इतना बढ़ा कि, शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में भाजपा नेता विक्रम सिंह, अनिल अग्रवाल, बालू ताम्रकार, अभिषेक सिंह छोटू, अंकित अग्रवाल,कैलाश नागरे, किशोर सिंह, देवा सिंह सहित अन्य नेताओं ने तोड़फोड़, नारेबाजी और धरना करना शुरू कर दिया था।

इस घटना के बाद रिटर्निंग ऑफिसर ने लिखित शिकायत खैरगढ़ थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद दो अलग अलग मामलों में एक दर्जन बीजेपी नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने थाने में धारा 147-IPC, 186-IPC, 188-IPC, 451-IPC... 147-IPC, 186-IPC, 294-IPC, 353-IPC, 427-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Next Story