Begin typing your search above and press return to search.

इंजीनियर ने होटल से वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस, फिर फांसी लगाई... जानिए

इंजीनियर ने होटल से वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस, फिर फांसी लगाई... जानिए
X
By NPG News

इंदौर 22 फरवरी 2022 I इंदौर में 4 महीने पहले साॅफ्टवेयर इंजीनियर नवविवाहिता भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिली थी. जिसके मोबाईल में पुलिस को जांच में मरने से पूर्व बनाया वीडियो मिला है जिसमे वह कहती नजर आ रही है कि वह अब जीना नहीं चाहती वह अपनी मम्मी पापा से सब से माफी मांगते हुए दिखाई दे रही है.

दरअसल नवंबर 2021 में मृतका मोनिका यादव की जगजीवन राम नगर में रहने वाले धीरज यादव से शादी हुई थी एक दिन पहले ही परिजनों ने मोनिका के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी जिसके बाद रविवार पुलिस को भंवरकुआ क्षेत्र की एक होटल में ही रूके हुए गेस्ट ने सूचना दी थी कि होटल के पास के कमरे में एक महिला फांसी के फंदे पर लटक रही है जिसके बाद पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था ईसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला मृत अवस्था में थी एसीपी दीशेष अग्रवाल ने बताया महिला किसके साथ यहां पहुंची थी इसकी जांच शुरू की गई है.

जानकारी के मुताबिक मोनिका शनिवार को होटल में आकर रूकी थी। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या से पहले अपने भाई नमन को 3 बजे कॉल किया था। उसी के सामने हाथ की नस काटी और फंदे पर झूल गई। पुलिस के मुताबिक इसकी रिकार्डिंग नहीं हो पाई, लेकिन फिर भी पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। सूचना के बाद FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। TI संतोष दूधी के मुताबिक मोनिका ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। चार माह पहले ही उसकी शादी हुई थी।

मोनिका का पति धीरज यादव निजी स्कूल में सिक्युरिटी इंचार्ज है। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को यह जानकारी भी मिली है कि होटल में मोनिका के लिये किसी अन्य व्यक्ति ने कमरा बुक कराया था। उसने अपनी आईडी भी यहां दी थी। पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है। परिवार के लोगो के भी पुलिस ने इस मामले में बयान लिये है। पुलिस के मुताबिक मोनिका के बारे में उसके मायके पक्ष के लोगो के बयान के बाद ओर जानकारी सामने आएगी। पुलिस ने होटल ओर आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी निकाले है।

Next Story