Begin typing your search above and press return to search.

एक करोड़ का गांजा पकड़ाया, ओड़िशा से लोड कर छत्तीसगढ़ के रास्ते ले जाया जा रहा था मध्यप्रदेश, एक आरोपी गिरफ्तार

एक करोड़ का गांजा पकड़ाया, ओड़िशा से लोड कर छत्तीसगढ़ के रास्ते ले जाया जा रहा था मध्यप्रदेश, एक आरोपी गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar

महासमुंद। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार क्विंटल गांजा के साथ एक आरोपी को पकड़ा गया। जब्त गांजे की कीमत एक करोड़ के आसपास बताई जा रही है। घटना सिंघोडा थाना क्षेत्र के रेहतिखोल के पास की है।

दरअसल, गुरूवार को महासमुंद पुलिस को सूचना मिली थी कि ओड़िशा बरगढ़ के रास्ते गांजे का एक बड़ा खेप महासमुंद होते हुए मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा है। इस सूचना को एसपी धमेंद्र सिंह ने गंभीरता से लिया और थाना सिंघोडा और सायबर सेल को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

महासमुंद में जैसे ही सफेद रंग की आयशर ट्रक पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी कर एनएच 53 रोड ग्राम रेहटीखोल के पास रूकवाया गया। वाहन की तलाशी ली गई तो प्लास्टिक बोरियों में भरा हुआ गांजे का खेप जब्त किया गया। साथ ही एक आरोपी वाहन चालक सुनील भवर को पकड़ा गया।

आरोपी मल्हेरा थाना गंधवानी जिला धार मध्यप्रदेश का रहने वाला है। आरोपी गांजे को ओड़िशा से लोड कर मध्यप्रदेश ले जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story