Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Raipur: रायपुर के इस प्रतिष्ठित डॉक्‍टर के यहां ईडी का छापा, महादेव एप से जुड़ रहा तार, देखें फोटो और वीडियो

ED Raid in Raipur:

ED Raid in Raipur: रायपुर के इस प्रतिष्ठित डॉक्‍टर के यहां ईडी का छापा, महादेव एप से जुड़ रहा तार, देखें फोटो और वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

ED Raid in Raipur: रायपुर। केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने फिर एक बार रायपुर में दबिश दी है। इस बार ईडी के निशाने पर रायपुर के एक प्रतिष्ठित डॉक्‍टर के ठिकाने हैं। मामला ऑनलाइन सट्टा महादेव एप व मनी लांड्रिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। करीब 12 घंटें से डॉक्‍टर के अलग-अलग ठिकानों पर ईडी का तलाशी अभियान जारी है।


ईडी ने इस बार रायपुर के प्रतिष्ठित डॉक्‍टर एएआर दल्‍ला के देवेंद्र नगर स्थित जुबेस्‍ता अस्‍पताल और घर पर छापा मार कार्यवाही की है। घर और अस्‍पताल के बाहर सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम बीती रात करीब 10 डॉ. दल्‍ला के यहां पहुंची थी। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि ईडी ने किस मामले में डॉ. दल्‍ला के यहां छापा मारा है। बताते चले कि डॉ. दल्‍ला एक समय राज्‍य सरकार के सिकलसेल रिसर्च संस्‍था से जुड़े हुए थे। वहीं, कुछ लोग मामला ऑनलाइन गेमिंग एप महादेव से डॉ. दल्‍ला के दामाद के जुड़े होने और मनिलॉडिंग का बता रहे हैं। उल्‍लेखनीय है कि छत्‍तीसगढ़ में ईडी 6 से अधिक मामलों की जांच कर रही है। इसमें कथित शराब और कोयला घोटला के साथ डीएमएफ घोटला, जल जीवन टेंडर घोटला, एनएच के लिए अधिग्रहित भूमि और धान की मिलिंग का मामला शामिल है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story