Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid In Chhattisgarh: रायपुर में ईडी के कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर कांग्रेसी कर रहे जोरदार प्रदर्शन, देखें फोटो- वीडियो

ED Raid In Chhattisgarh:

ED Raid In Chhattisgarh: रायपुर में ईडी के कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर कांग्रेसी कर रहे जोरदार प्रदर्शन, देखें फोटो- वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। रायपुर स्थित ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेसी जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेसी प्रदेश में ईडी की कार्यवाही के विरोध में यह प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके लिए ईडी कार्यालय के बाहर टेंट लगाया गया है।

रायपुर में ईडी के कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर प्रदर्शन करते कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता

चर्चा यह है कि अंदर ईडी कांग्रेस के कुछ नेताओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच सूत्र बता रहे हैं कि ईडी ने पिछले सप्‍ताह जिन लोगों के यहां छापा मारा था, उनमें से कुछ को पूछताछ के लिए तलब किया है।

देखें कांग्रेसियों के प्रदर्शन का वीडियो



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story