Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े दो बहनों पर चाकू से हमला, जवारा विसर्जन के दौरान भीड़ में घुसकर नशेड़ी ने मारा चाकू, एक की मौत, दूसरी ने तालाब में कूदकर बचाई जान, लोग देखते रहे तमाशा

Durg News: छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े दो बहनों पर चाकू से हमला, जवारा विसर्जन के दौरान भीड़ में घुसकर नशेड़ी ने मारा चाकू, एक की मौत, दूसरी ने तालाब में कूदकर बचाई जान, लोग देखते रहे तमाशा
X
By NPG News

Durg News-दुर्ग। जवारा विसर्जन के दौरान एक नशेड़ी ने दो सगी बहनों पर भीड़ में घुसकर दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया। हमला जिस वक्त हुआ उस वक्त लोगों की काफी भीड़ थी। इसके बावजूद लड़की को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। हमले में एक की मौत हो गई, जबकि मृतिका की छोटी बहन ने तलाब में कूदकर अपनी जान बचाई। हत्या की घटना के बाद आरोपी घर की छत में आराम से सो गया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तारकर लिया है।


घटना सुपेला थाना क्षेत्र की है। 30 मार्च को सुपेला के शीतला मंदिर इंदिरा नगर में गुरूवार दोपहर तीन बजे मोहल्ले के लोग जवारा विसर्जन के लिए शीतला तालाब पहुंचे थे। इस दौरान महेश यादव नाम का नशेड़ी युवक चाकू लेकर वहां पहुंचा और मृतिका और उसकी नाबालिग छोटी बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। छोटी बहन ने तालाब में कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के दौरान लोग तमाशबीन बनकर वारदात देख रहे थे।

इधर दुर्ग पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मृतिका नाबालिग लड़की से प्यार करता था। एक माह पहले ही वो चोरी के केस में जेल गया था। जेल से जब छुटकर आया तो पता चला कि लड़की का किसी और लड़के से प्रेम प्रसंग है। वारदात से पहले इसी बात को लेकर उसका विवाद भी हुआ था। लड़की के नहीं मानने पर उसने लोगों की भीड़ में जाकर नाबालिग लड़की और उसकी छोटी बहन पर चाकू से हमला कर दिया।

फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच दुर्ग पुलिस कर रही है।

Next Story