Begin typing your search above and press return to search.

दूल्हा-दुल्हन सहित पांच को मार डाला, बड़े भाई ने शादी के दूसरे दिन सो रही नई नवेली दुल्हन समेत पांच को फरसे से काटा, फिर खुद को भी गोली मारी....

दूल्हा-दुल्हन सहित पांच को मार डाला, बड़े भाई ने शादी के दूसरे दिन सो रही नई नवेली दुल्हन समेत पांच को फरसे से काटा, फिर खुद को भी गोली मारी....
X
By Sandeep Kumar

मैनपुर। उत्तर प्रदेश के मैनपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी बडे भाई ने दो सगे भाई और भाई की नवविवाहित पत्नी सहित पांच लोगों की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद को भी गाली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना किशनी थाना के गोकुलपुर अरसारा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, अरसारा गांव के सुभाष चंद्र यादव के तीन बेटे थे। मझले पुत्र सोनू की शादी दो दिन पहले शादी थी। बारात इटावा से गंगापुरा गई हुई थी। बीते शुक्रवार को ही बारात लौटी थी। शुक्रवार को घर में नाच गाने का कार्यक्रम था। मेहमान भी घर पर ही थे। नाच गाने के बाद खाना खाकर सभी सो गये। नवविवाहित दुल्हन और दूल्हा भी घर की छत पर सोये थे।

रात करीब तीन बजे के आस-पास दूल्हे का भाई सोहवीर उठा और आगन में सो रहे छोटे भाई भुल्लन 20 वर्ष, बहनोई सौरभ 26 वर्ष, भाई के दोस्त दीपक 20 वर्ष की फरसे से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद घर की छत पर पहुंचा और सो रहे मझले भाई सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी की भी हत्या कर दी।

पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी और सो रही मामी पर भी फरसे से हमला कर दिया। हमले में दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर पांच लोगों की हत्या की सूचना के बाद पूरे घर में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मैनपुर एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए।

बताया जा रहा है कि आरोपी सोहवीर का किशनी कस्बे में फोटोकाॅकी की दुकान थी। बीते दिनों दुकान में घाटा होने के चलते उसने कुछ रूपए घर वालों से मांगे थे। शादी की वजह से घर वालों ने उसे रूपए नहीं दिए थे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story