Begin typing your search above and press return to search.

दूल्हा-दुल्हन मर्डर मिस्ट्री: मृतक सेक्स पावर बढ़ाने खा रहा था दवाई!... दुल्हन की हत्या गला रेतकर, कमरा लॉक, चाकू और ब्यूटीशियन पर उलझी पुलिस

दूल्हा-दुल्हन मर्डर मिस्ट्री: मृतक सेक्स पावर बढ़ाने खा रहा था दवाई!... दुल्हन की हत्या गला रेतकर, कमरा लॉक, चाकू और ब्यूटीशियन पर उलझी पुलिस
X
By NPG News

रायपुर। दूल्हे दुल्हन की मौत मामले की गुत्थी उलझते ही जा रही है। पुलिस भी समझ नहीं पा रही है कि आखिर किसने किसको पहले मारा। दोनों के शव पर गहरे चाकू के निशान है। वहीं दुल्हन की हत्या गला रेतकर की गई थी। हालांकि चश्मदीदों का कहना हैं कि पहले दुल्हन को दूल्हे ने चाकू से मारा फिर खुद भी उसी चाकू से खुद को मारकर आत्महत्या कर ली होगी।

वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दुल्हन और दूल्हे के विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे की चाकू मारकर हत्या कर दी। सवाल ये भी हैं कि ये चाकू कमरे में पहले से था या फिर इसे हत्या के लिए लाया गया था। फिलहाल ये मर्डर मिस्ट्री पूरी तरह से उलझ सी गई है। पुलिस भी इस मामले में अलग अलग एंगल से जांच कर रही है।

क्या था मामला

दरसअल, मृतक 24 वर्षीय असलम अहमद का कुछ सालों से राजातालाब की रहने वाली कहकशां बानो के साथ प्रेम संबंध था। दोनों के परिजनों को जब ये बात पता चली तो दोनों का निक़ाह तय किया गया था। 19 फरवरी को बढ़े धूमधाम से दोनों की शादी भी हुई। 21 फरवरी को टिकरापारा स्थित बृज नगर में रिसेप्शन रखा गया था। दोनों परिवार रिसेप्शन को लेकर खुश भी थे। पंडाल सजा हुआ था और खाने पीने की भी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। बृज नगर में जहां पर ये शादी का रिसेप्शन रखा गया था वहीं एक मकान में दूल्हा दुल्हन भी रुके हुए थे। शाम में एक ब्यूटीशियन भी कमरे में थी और दुल्हन को तैयार कर रही थी। इस दौरान दूल्हा सोया हुआ था। ब्यूटीशियन ने बताया कि जब दूल्हा सोकर उठा तो उसने ब्यूटीशियन से कहा कि मुझे दुल्हन से अकेले में कुछ बात करनी है तुम बाहर चले जाओ। इसके बाद वो बाहर चले गए। कुछ देर बाद कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज आई। आवाज सुनकर परिजन कमरे के पास पहुंचे तो कमरा अंदर से लॉक था। परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो असलम फर्श पर और कहकशां बेड पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी। एक चाकू भी पलंग में ही पड़ा हुआ था। परिजनों ने इसकी जानकारी टिकरापारा पुलिस को दी। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि असलम ने पहले कहकशां को चाकू मारा फिर खुद को भी उसी चाकू से मारकर आत्महत्या कर ली। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद समारोह में शामिल मृतिका लड़की का भाई आक्रोशित हो गया और समारोह में जमकर तोड़फोड़ की। कुर्सी और पंडाल को लड़की के भाई ने तोड़ दिया। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे शांत कराया।

डॉक्टर से सेक्स पावर बढ़ाने की लेकर खा रहा था दूल्हा

असलम के बारे में पूछताछ में पुलिस को ये भी पता चला हैं कि मृतक असलम कुछ दिनों से एक परिचित के डॉक्टर से सेक्स पावर बढ़ाने की गोली लेकर खा रहा था। और उसका बीपी भी बढ़ा हुआ था। डॉक्टर से दोनों इन दोनों की गोलियां लेकर असलम खा रहा था। इस मामले में टिकरापारा पुलिस जांच कर रही है और डॉक्टर से भी पूछताछ जारी है।

असलम था मोटर गैरेज में मिस्त्री, कहकशां के पिता है ड्रायवर

असलम अपने रिश्तेदार के मोटर गैरेज में काम करता था वो एक मिस्त्री था। वहीं कहकशां के पिता पेशे से ड्रायवर है। कहकशां भी आठवीं तक के पढ़ाई की थी और घर में ही रहती थी। फिलहाल फोरेंसिक की टीम भी आज घटना स्थल में पहुंची है और इस पूरे मामले की जांच जारी है।

SSP प्रशांत अग्रवाल ने एनपीजी से चर्चा करते हुए बताया कि मामले में हर तरह के एंगल से जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी जारी है। परिजनों ने बताया है कि पहले दूल्हे ने चाकू मारा फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

Next Story