Begin typing your search above and press return to search.

DSP लाइन अटैच: नुपुर शर्मा पर भड़काऊ बयान देने वाले सलमान चिश्ती का VIDEO वायरल, पुलिस ने कहा- बोल देना तू नशे में था...

DSP लाइन अटैच: नुपुर शर्मा पर भड़काऊ बयान देने वाले सलमान चिश्ती का VIDEO वायरल, पुलिस ने कहा- बोल देना तू नशे में था...
X
By NPG News

जयपुर: नुपुर शर्मा पर भड़काऊ वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है. अब सोशल मीडिया पर सलमान चिश्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजमेर शरीफ दरगाह के DSP संदीप सारस्वत और पुलिस की टीम उसे समझाती नजर आ रही है.कह रहे है कि तुम यह कहना कि नशे में थे, ताकि बचा जाओ. इस दौरान आरोपी रोता हुआ दिखाई दे रहा है.

बता दें कि सलमान ने भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी. वायरल वीडियो में वह कहता है, 'जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, सलमान ये वादा करता है.' वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन एक्शन में आया और उन्होंने दरगाह DSP संदीप सारस्वत को लाइन अटैच कर दिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि दो दिन पहले सलमान चिश्ती का वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. मंगलवार देर रात दरगाह उपाधीक्षक संदीप सारस्वत और दरगाह थानाप्रभारी दलबीर फौजदार सहित क्यूआरटी तथा जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने दरगाह इलाके में उसकी धरपकड़ के लिये तलाशी अभियान चलाया.

सलमान चिश्ती को खादिम मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया. अब उससे पूछताछ की जा रही है.


Next Story