Begin typing your search above and press return to search.

दोस्ती-अश्लील चैट और ब्लैकमेलिंग: वीडियो कॉल करके बनाती थी अश्लील वीडियो, फिर करती थी ब्लैकमेल... तीन युवती गिरफ्तार

दोस्ती-अश्लील चैट और ब्लैकमेलिंग: वीडियो कॉल करके बनाती थी अश्लील वीडियो, फिर करती थी ब्लैकमेल... तीन युवती गिरफ्तार
X
By NPG News

NPG डेस्क। वीडियो कॉल कर युवकों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ उत्तरप्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने किया है। इस मामले में तीन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरोह के लोग एक सोशल साइड के माध्यम से पहले युवकों से दोस्ती करते, फिर भरोसे में लेकर अश्लील वीडियो काॅल कर उसे रिकॉर्ड कर लेते थे। इसके बाद उसी वीडियों वायरल करने की धमकी देकर युवकों से मोटी रकम की मांग करते थे। पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवतियों के पास से मोबाइल फोन, कैमरे, वेबकैम, चेक बुक और कैश बरामद किया है।

दरअसल, मुखबिर से गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक और युवतियों के दवारा मिलकर एक वेबसाइट चलाई जा रही है और इसी के जरिए अश्लील चैटिंग के नाम पर युवकों को ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए नंद ग्राम, कवि नगर और विजय नगर की तीन युवतियों को पकड़ा । पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वेबसाइट के जरिए चैटिंग कर युवकों को आपने झांसे में लेती थी। युवक जब पूरी तरह झांसे में आ जाता तो उनके साथ लाइव अश्लील वीडियो चैट कर उसे रिकॉर्ड कर लेते थे। इसके बाद उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की जाती थी।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने अपने मोबाइल से वेबकैम को जोड़ते हुए पूरा सेटअप तैयार किय गया था, जिससे वेबसाइट पर आने वाले शख्स को फंसाकर उसका वीडियो बनाया जाता था। पुलिस से इस सिलसिले में नंद ग्राम, कवि नगर और विजय नगर की महिलाओं को अरेस्ट किया। पुलिस को इन महिलाओं के मोबाइल से कई पुरुषों के आपत्तिजनक वीडियो मिले। वहीं एक अन्य महिला और गैंग से जुड़ा आकाश नाम का शख्स फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया है कि सरगना आकाश एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के संपर्क में रहता था और वह ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए लड़कियां भेजता था। फिर दोनों मिलकर लड़कियों से ठगी का धंधा करवाते थे।

Next Story