Begin typing your search above and press return to search.

दो भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत, सीएम भूपेश ने की चार-चार लाख देने की घोषणा, PM मोदी की सभा में शामिल होने आ रहे थे रायपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर में आयोजित सभा में शामिल होने आ रहे भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की कल बिलासपुर के पास बेलतरा में सड़क हादसे में मौत हो गई। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों को राज्‍य सरकार की तरफ से मुआवजा देने की घोषणा की है।

दो भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत, सीएम भूपेश ने की चार-चार लाख देने की घोषणा, PM मोदी की सभा में शामिल होने आ रहे थे रायपुर
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। बिलासपुर के बेलतरा के पास कल हुए सड़क हादसे में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए मृतकों के परिजनों को चार- चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

मुख्‍यमंत्री बघेल ने ट्वीट किया है कि माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। दो लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। तीन लोगों के गंभीर घायल और तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। बघेल ने मृतकों के परिवारजनों को चार - चार लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करते हुए प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। हम सब उनके परिवारों के साथ इस कठिन समय में खड़े हैं।


बता दें कि अम्बिकापुर से 40 कार्यकर्ता के लेकर आ रही बस बेलतरा के पास कल सुबह पांच बजे हाइवा से टकरा गई। बताया जा रहा है कि रास्ते मे जमकर बारिश हो रही थी। जिसके चलते बस ड्राइवर को झपकी आ गई और आगे चल रही हाइवा से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर बिलासपुर पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story