Begin typing your search above and press return to search.

अपराधियों के निशाने पर DGP: वाट्सएप पर डीजीपी की फोटो लगाकर ठगी, डीजीपी ने ट्वीट कर लोगों से कहा- सचेत रहें...

अपराधियों के निशाने पर DGP: वाट्सएप पर डीजीपी की फोटो लगाकर ठगी, डीजीपी ने ट्वीट कर लोगों से कहा- सचेत रहें...
X
By NPG News

चंडीगढ़ 28 मई 2022। चंडीगढ़ में आपराधिक तत्वों के हौंसले इतने बुलंद हो गये हैं कि अब आम जनता के साथ साथ पुलिस अधिकारियों से भी ठगी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामले में चंडीगढ़ पुलिस विभाग के डीजीपी प्रवीर रंजन की फोटो वाट्सएप डीपी लगाकर ठगी की कोशिश की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग अलर्ट हो गया है। साइबर सेल की टीम मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही डीजीपी प्रवीर रंजन ने भी मामले की जानकारी सोशल मीडिया में साझा कर लोगों को सचेत रहने की अपील की है।

चंडीगढ़ के डीजीपी प्रवीर रंजन ने ट्विटर पर लिखा कि एक शख्स मेरा नाम इस्तेमाल करके और डीपी पर मेरी फोटो का इस्तेमाल करके अमेजन गिफ्ट कार्ड की मांग कर रहा है. डीजीपी ने बाकायदा साइबर अपराधी के वाट्सएप का स्क्रीनशॉट भी ट्वीट किया है, जिसमें नंबर उनका नहीं है, लेकिन फोटो उन्हीं की लगी हुई है.

नामी हस्तियो के नाम से हुई है ठगी या ठगी की कोशिश:-

बता दें कि ठगों ने आम आदमियों के साथ वीआईपी को भी नही बक्शा है। इससे पूर्व सांसद परिनीत कौर से 23 लाख रुपये की ठगी हो चुकी है। परिनीत कौर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी है।

बीते 24 अप्रैल को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि शंकर झा की फ़ोटो व्हाट्सएप नम्बर पर लगा कर ठगी की कोशिश की गई थी पर ठगों के मंसूबो पर सतर्कता की वजह से पानी फिर गया था। 18 अप्रेल को पंजाब के एसपी जयदेव से भी ठगों ने एक लाख रुपये की ठगी कर ली थी।

Next Story