Begin typing your search above and press return to search.

ED के खिलाफ प्रदर्शन: कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे CM भूपेश बघेल, ED ऑफिस के सामने विरोध-प्रदर्शन में होंगे शामिल

ED के खिलाफ प्रदर्शन: कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे CM भूपेश बघेल, ED ऑफिस के सामने विरोध-प्रदर्शन में होंगे शामिल
X
By NPG News

नई दिल्ली, 14 जून 2022। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भी ED के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। अभी कुछ देर पहले ही वे कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे हैं, जहां से AICC के अन्य नेताओं के साथ ED दफ्तर जाएंगे।

नेशनल हेराल्ड केस में सोमवार को 8.30 घंटे पूछताछ के बाद ED ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मंगलवार को फिर बुलाया था। इस वजह से सीएम भूपेश नई दिल्ली में ही रुक गए और भेंट मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत जशपुर में 14 और 15 जून के कार्यक्रम स्थगित किए गए हैं। जशपुर के बाद सीएम कोरिया जिले के दौरे पर जाते, लेकिन यह भी फिलहाल स्थगित किया गया है।

इधर, सीएम भूपेश ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार जान बूझकर सेंट्रल एजेंसियों के जरिए विपक्ष के नेताओं को डराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा था कि जिस दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आएंगी, उस दिन और बड़ा प्रदर्शन होगा। सोमवार को जब सीएम भूपेश, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और अन्य राष्ट्रीय नेता ED दफ्तर के बाहर पहुंचे तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। सीएम के साथ प्रदर्शन में उनके सलाहकार राजेश तिवारी और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय भी शामिल हैं।

Next Story