Begin typing your search above and press return to search.

CG-प्रेमी जोड़े की लाश: गमछे से बंधे मिला युवक और उसकी प्रेमिका का शव, दो दिन पहले हुए थे लापता...

CG-प्रेमी जोड़े की लाश: गमछे से बंधे मिला युवक और उसकी प्रेमिका का शव, दो दिन पहले हुए थे लापता...
X
By NPG News

दुर्ग 2 जून 2022। घर से लापता प्रेमी जोड़े का शव शिवनाथ नदी में मिलने से सनसनी मच गई गई। दोनों के शव गमछे से बंधे और पानी मे तैरते हुए आज मिला। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल ये पूरा मामला दुर्ग के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मृतक युवक और नाबालिग लड़की दोनों सुपेला के रहने वाले थे। 31 मई से दोनों अपने अपने घरों से गायब थे। आज सुबह जब दोनों की लाश शिवनाथ नदी के महमरा एनीकेट में तैरते मिली तो राहगीरों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर एस मामले की पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि सुपेला निवासी रितेश उर्फ डमरू वर्मा का सुपेला की ही एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, पर परिजनों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। कुछ दिनों पहले ही नाबालिग के परिजनों ने उसे अपने गांव बिहार भेज दिया था। यहां से नाबालिग भागकर अपने प्रेमी के पास भिलाई पहुंची थी। दोनों 31 मई से लापता थे। आज सुबह दोनों की लाश नदी में तैरते हुए मिली तो परिजनों के होश उड़ गए।इस घटना के बाद अब दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं शव को जब पानी से निकाला गया तो लड़की के हाथ मे एक कागज की पर्ची मिली है, जिसमे उसके परिजनों का नंबर भी लिखा हुआ है। पुलिस आशंका जता रही है कि, युवक और नाबालिग ने आत्महत्या करने से पहले अपने आप को गमछे से बांधा होगा उसके बाद गहरे पानी मे छलांग लगा दी होगी। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में कोतवाली पुलिस जुट गई है।

Next Story