Begin typing your search above and press return to search.

CG-प्रेमी जोड़े का शव: घर से निकले युवक और युवती की लाश मिली जंगल में, पुलिस जांच में जुटी...

CG-प्रेमी जोड़े का शव: घर से निकले युवक और युवती की लाश मिली जंगल में, पुलिस जांच में जुटी...
X
By NPG News

बालोद 16 फरवरी 2022। घर से गायब प्रेमी जोड़े का शव राजा पठार के जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ मिला है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक प्रेमी जोड़े धमतरी के कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, 15 फरवरी को धमतरी के हाटकेश्वर वार्ड में रहने वाली झरना देवांगन लापता हो गई थी। इसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली थाना में दर्ज कराई थी। इधर शीतला पारा हाटकेश्वर के ही गगन मारकंडे 21 वर्ष के गुमसुदगी की भी शिकायत उसके परिजनों ने की थी। दोनों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर युवक और युवती की तलाश शुरू की गई। इस दौरान आज बालोद के राजा पठार में युवक युवती का शव जंगल मे फंदे पर लटका हुआ मिला। दोनों मृतकों की पहचान होने के बाद गुरुर पुलिस ने इसकी सूचना धमतरी कोतवाली थाने को की।

बताया जा रहा हैं कि, युवक और युवती दोनों एक ही वार्ड के रहने वाले थे और दोनों में प्रेम प्रसंग था। दोनों के रिश्तों से उनके घर वाले खुश नहीं थे। पुलिस आशंका जता रही हैं कि, इसी बात से नाराज युवक और युवती ने खुदकुशी कर ली होगी। फिलहाल गुरुर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

गुरुर थाना प्रभारी डीएस चंद्रवंशी ने बताया कि राजा राव पठार के जंगल में धमतरी निवासी गगन मारकंडे और झरना देवांगन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली शव पंचनामा के बाद आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story