Begin typing your search above and press return to search.

IAS के ट्वीट को क्रिकेटर ने बताया अपमानजनक: आईएएस अफसर ने मच्छर मारने वाले रैकेट से दी टीम इंडिया को बधाई, क्रिकेटर ने भी दिया ऐसा रिप्लाय...

IAS के ट्वीट को क्रिकेटर ने बताया अपमानजनक: आईएएस अफसर ने मच्छर मारने वाले रैकेट से दी टीम इंडिया को बधाई, क्रिकेटर ने भी दिया ऐसा रिप्लाय...
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 मई 2022। थॉमस कप में पहली बार भारतीय टीम ने फाइनल जीत कर ट्रॉफी अपने नाम किया। इस जीत के बाद भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर हर तरफ से बधाई मिल रही है। इस बीच आईएएस सोमेश उपाध्याय के द्वारा किया गया उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

IAS सोमेश उपाध्याय ने थॉमस कप जीतने के बाद भारतीय टीम को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने मच्छर मारने वाले रैकेट की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- इंडोनेशिया हैरान हैं कि भारतीय बैडमिंटन में उनसे बेहतर कैसे हो गए।

इस ट्वीट की फ़ोटो को देखकर इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने जवाब देते हुए लिखा कि, ये न सिर्फ गलत संदर्भ में लग रहा है, बल्कि बैडमिंटन के हीरो ने जो उपलब्धि हासिल की है उसका अपमान भी है।

वहीं युजर्स भी अब आईएएस के ट्वीट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें, आईएएस अधिकारी सोमेश कुमार मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं। सोमेश को यूपीएससी परीक्षा के दूसरे प्रयास में सफलता मिली। पहली बार में तो प्रारम्भिक परीक्षा भी पास नहीं कर पाए। दूसरे प्रयास में सिविल सेवा परीक्षा 2016 को 34वीं रैंक से उत्तीर्ण कर आईएएस बन गए। सोमेश 2016 बैच के उड़ीसा कैडर के आईएएस हैं। इससे पहले सोमेश का चयन एसएससी सीजीएल, पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग, जेआरएफ नेट यूजीसी, लोको पायलट आदि परीक्षाओं में भी हुआ।

Next Story