Begin typing your search above and press return to search.

एक साथ 5 शवों का अंतिम संस्कार: हर आंखों से छलके आंसू, खैरागढ़ की दुकानें बंद; 6 बेटियों के पिता ने साइकिल की छोटी दुकान से मेहनत कर बनाया शोरूम

गोलबाजार भगवान महावीर चौक से जैन मुक्तिधाम दाऊ चौरा में किया गया अंतिम संस्कार

एक साथ 5 शवों का अंतिम संस्कार: हर आंखों से छलके आंसू, खैरागढ़ की दुकानें बंद; 6 बेटियों के पिता ने साइकिल की छोटी दुकान से मेहनत कर बनाया शोरूम
X
By NPG News

खैरागढ़, 22 अप्रैल 2022। खैरागढ़ के लोगों पर शुक्रवार का सूरज दुखों का पहाड़ लेकर उगा। कोचर परिवार के पांच सदस्यों की मौत की खबर जिसने भी सुनी वह अवाक रह गया। आंखों से आंसू छलक गए। सुबह से ही गुलजार रहने वाले गोलबाजार में अजीब भी खामोशी छाई थी। दोपहर बाद करीब चार बजे जब घर से पांच अर्थियां एक साथ निकलीं तो हर आंखों से आंसू छलक गए। जिसने भी उस दृश्य को देखा उसका दिल बैठ गया। 6 बेटियों के पिता सुभाष कोचर अपनी पत्नी कांति देवी, बेटियों भावना, वृद्धि और पूजा के साथ एक बेटी के ससुराल बालोद गए थे। शादी में शामिल होने की खुशियां थीं, लेकिन घर लौटते समय सारी खुशियां मातम में बदल गईं।

छोटी सी साइकिल की दुकान से शुरू किया था कारोबार


सुभाष कोचर ने छोटी सी साइकिल की दुकान से अपने कारोबार की शुरुआत की थी। लक्ष्मी के रूप में पहली बेटी ने जन्म लिया। धीरे-धीरे कारोबार बढ़ने लगा। 6 बेटियों के पिता के लिए सच में एक-एक बेटी लक्ष्मी का रूप थी, क्योंकि छोटी सी साइकिल मेंटेनेंस की दुकान बड़े शोरूम में बदल गई थी। उन्होंने तीन बेटियों की शादी कर दी थी, जबकि तीन अन्य बेटियों की शादी होनी बाकी थी। अपने समाज ही नहीं, बाकी लोगों के बीच भी सुभाष कोचर अपने स्वभाव के कारण घुले-मिले थे। यही वजह है कि खैरागढ़ की अधिकांश दुकानें स्वस्फूर्त दुकानें बंद रहीं।



आग में सबकुछ जलकर खाक, मुश्किल से निकाली बॉडी

कार दुर्घटना में सबकुछ जलकर खाक हो गया। बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों ने बॉडी निकाली। कार के मेटल पार्ट्स के अलावा कुछ भी नहीं बचा। पुलिस अधिकारियों का एक अनुमान यह है कि देर रात सामने से आ रही किसी दूसरी गाड़ी को साइड देने के दौरान हादसा हुआ होगा या झपकी आने की वजह से भी हादसा हो सकता है। पेट्रोल टैंक फुल होने की वजह से पेट्रोल लीक हुआ होगा और पुल से टकराने की वजह से स्पार्क के कारण आग लगी होगी। दरवाजे लॉक होने के कारण वे बाहर भी नहीं निकल पाए होंगे।



Next Story