Begin typing your search above and press return to search.

स्कूलों में कोरोना का आतंक: इस राज्य में 15 दिन के लिए स्कूल बंद, मास्क भी अनिवार्य....

स्कूलों में कोरोना का आतंक: इस राज्य में 15 दिन के लिए स्कूल बंद, मास्क भी अनिवार्य....
X
By NPG News

जम्मू् : देश के कई प्रदेशों में एक बार फिर कोरोना का खौफ देखा जा रहा है। लद्दाख में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रशासन ने लेह जिले में 4 जुलाई से क्षेत्र के सभी स्कूलों को पंद्रह दिन की छ़ुट्टियों के लिए बंद करने का फैसला किया है।

लेह के डिप्टी कमिशन्र श्रीकांत सूसे ने बताया कि जिले में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए स्कूलों को बंद करने का निर्णय हुआ है। प्रशासन हालात पर नजर रखे हुए है। यह कार्रवाई इस संबंध में लद्दाख अटानमस हिल डेवेलपमेंट काउंसिल की बैठक में हुए फैसले के बाद की गई। तय किया कि जिले में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए स्कूलों को 15 दिन के लिए बंद कर लिया जाए।

वहीँ पिछले कई दिनों से देशभर में कोरोना मामलों में इजाफा देखने को मिला है। पिछले 24 घंटों में देश में कोविड-19 के 17,070 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4,34,69,234 हो गई है। वहीं, एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1,07,189 हो गई।स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 23 मरीजों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 5,25,139 पर पहुंच गई है. एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1,07,189 पर पहुंच गई है...

Next Story