Begin typing your search above and press return to search.

CM की कल से कांकेर में भेंट मुलाकात: कांकेर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में चार दिन का समय बिताएंगे सीएम भूपेश बघेल, अगले चरण में यहां जाएंगे...

भानुप्रतापपुर विधानसभा के अंतर्गत तीन गांवों में जाएंगे शुक्रवार को।

CM की कल से कांकेर में भेंट मुलाकात: कांकेर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में चार दिन का समय बिताएंगे सीएम भूपेश बघेल, अगले चरण में यहां जाएंगे...
X
By NPG News

रायपुर, 2 जून 2022। सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के अगले चरण की शुरुआत 03 जून से करेंगे। सीएम 3 से 6 जून तक बस्तर संभाग के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 3 जून को कांकेर के भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत तीन स्थानों पर पहुंचकर लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे।

सीएम बघेल 3 जून सुबह 10.30 बजे राजधानी से हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे। वे सुबह 11 बजे भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम गितपहर पहुंचेंगे। गितपहर में भेंट-मुलाकात के बाद दोपहर 12.25 बजे दुर्गकोंदल के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे से दुर्गकोंदल में भेंट-मुलाकात करेंगे। दोपहर 2.55 बजे दुर्गकोंदल से भानबेड़ा जाएंगे। वे दोपहर 3.30 बजे से 4.45 बजे तक ग्राम भानबेड़ा में लोगों के साथ मुलाकात करेंगे और 4.50 बजे भानुप्रतापपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 6.30 बजे से रात्रि 8.30 बजे तक मुख्यमंत्री विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करेंगे। सीएम रात्रि विश्राम भानुप्रतापपुर में करेंगे।

गौरतलब है कि सीएम बघेल ने 4 मई से 90 विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से सीधे रूबरू होने के लिए भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत की है। पहले चरण में 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग के 3 जिलों के 7 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों से मुलाकात की थी। दूसरे चरण में बस्तर संभाग के 6 जिलों के 9 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे। इस दौरान सीएम ने सरकार की योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की जानकारी लेने के साथ ही लोगों की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया। साथ ही, लोगों की शिकायतों और मांगों का त्वरित निराकरण भी किया।

कांकेर के बाद सीएम जशपुर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र जाएंगे। इसके बाद कोरिया जिले का दौरा होगा। फिलहाल अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। इसके बाद संभवत: मुंगेली जिले से बिलासपुर संभाग में भेंट-मुलाकात की शुरुआत होगी।

Next Story