Begin typing your search above and press return to search.

Ex CM पर CM का बड़ा हमला: रमन सरकार ने 15 साल में छत्तीसगढ़ के लोगों के पैसे लुटाए, अब कांग्रेस लौटा रही है

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि और- कहां-कहां पैसे लुटाए हैं, यह बता दें तो छत्तीसगढ़ सरकार वहां जाकर भी संपत्ति कुर्क करेगी और पैसे लौटाएगी।

Ex CM पर CM का बड़ा हमला: रमन सरकार ने 15 साल में छत्तीसगढ़ के लोगों के पैसे लुटाए, अब कांग्रेस लौटा रही है
X
By NPG News

रायपुर, 17 जून 2022। सीएम भूपेश बघेल ने चिटफंड मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह सहित उनकी पत्नी वीणा सिंह, बेटे अभिषेक सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और विधायक नारायण चंदेल पर हमला बोला।


सीएम ने कहा कि सभी ने रोजगार मेला लगाकर चिटफंड कंपनी के एजेंट बनाए थे। उन्हें प्रमाण पत्र दिए थे। खानापूर्ति और रूटीन कार्यवाही के संबंध में रमन के आरोपी पर सीएम ने कहा कि उन्होंने (रमन ने) 15 साल लुटवाए हैं। एक पेपर नहीं था मंत्रालय में। विधानसभा में प्रश्न करते-करते थक गए थे। कांग्रेस सरकार ने पैसे वापसी की शुरुआत की है। चिटफंड घोटाला देशभर में हुआ है। केंद्र में तो उनकी सरकार है। सीएम ने पूछा कि क्या एक पैसा भी किसी निवेशक को वापस कराया गया है क्या दिल्ली में? सीएम ने कहा कि देशभर में कहीं भी पैसे वापस नहीं कराए जा रहे हैं। यह केवल छत्तीसगढ़ में हो रहा है। उन्होंने पूर्व सीएम से पूछा है कि कहां-कहां पैसे लुटाएं हैं, यह बता दें तो सरकार वहां जाकर भी कंपनियों की संपत्ति कुर्क करने और निवेशकों को लौटाने की कार्यवाही करेगी।

9000 लोगों को लौटाए गए 4 करोड़

सीएम ने बताया कि आज देवयानी चिटफंड कंपनी के 9000 निवेशकों के चार करोड़ की राशि वापस की गई है। आज निवेशकों में संतोष था कि उन्होंने लाखों रुपए निवेश किया था, कंपनी भाग गई थी, जो पैसा डूब गया था उसे सरकार लौटा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें सभी विभागों ने काम किया है। खासकर गृह विभाग ने काम किया है। कलेक्टर-एसपी ने मिलकर लोगों के डूबे पैसे लौटाने की शुरुआत की है। इससे पहले राजनांदगांव, धमतरी और बिलासपुर में भी पैसे लौटाए गए हैं।

Next Story