Begin typing your search above and press return to search.

CM मिलेंगे राहुल से: CM भूपेश बघेल राहुल से मिलने जाएंगे अपोलो हॉस्पिटल, कल जिला प्रशासन, पुलिस और NDRF-SDRF जवानों का सम्मान

CM मिलेंगे राहुल से: CM भूपेश बघेल राहुल से मिलने जाएंगे अपोलो हॉस्पिटल, कल जिला प्रशासन, पुलिस और NDRF-SDRF जवानों का सम्मान
X
By NPG News

रायपुर, 15 जून 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नई दिल्ली से रायपुर पहुंचने वाले हैं। वे हेलिकॉप्टर से बिलासपुर जाएंगे और वहां अपोलो हॉस्पिटल में बहादुर बच्चे राहुल साहू से मिलेंगे। राहुल के परिजन से बात करेंगे और डॉक्टरों से राहुल के स्वास्थ्य को लेकर चर्चा करेंगे। एक और अहम जानकारी यह है कि गुरुवार को सीएम हाउस में जांजगीर जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य की टीम और NDRF व SDRF के जवानों का सम्मान किया जाएगा।

बता दें कि शुक्रवार शाम को जब राहुल के बोरवेल में गिरने की खबर सीएम को मिली, तब वे राज्यसभा चुनाव के ऑब्जर्वर की भूमिका में हरियाणा में थे। वहां से लौटने के बाद वे भेंट मुलाकात में जशपुर जिले के पत्थलगांव चले गए थे। इस बीच नई दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को ED के नोटिस के बाद दिल्ली जाना पड़ा।

हालांकि इस दौरान लगातार वे वीडियो कॉल पर जांजगीर कलेक्टर से बात करते रहे। राहुल के माता-पिता से भी बात कर भरोसा दिलाया था कि रेस्क्यू टीम राहुल को सकुशल बाहर निकाल लेगी। सीएम लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को राहुल के बारे में अपडेट जानकारी देते रहे। अब वे सीधे राहुल से मिलने जा रहे हैं। राहुल के परिजन से मिलेंगे। इसके बाद अगले दिन यानी गुरुवार को जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य, NDRF, SDRF के साथ-साथ इस रेस्क्यू ऑपरेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को सम्मानित करेंगे।

Next Story