Begin typing your search above and press return to search.

CM भूपेश ने राहुल के माता पिता से VIDEO कॉल पर बात की, कलेक्टर और एसपी को रेस्क्यू में हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए...

CM भूपेश ने राहुल के माता पिता से VIDEO कॉल पर बात की, कलेक्टर और एसपी को रेस्क्यू में हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए...
X
By NPG News

रायपुर 11 जून 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर में बोरवेल में गिरे बच्चे के लिए बेहद चिंतित हैं , यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे । अब से कुछ पहले उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बच्चे के माता पिता से बात की।

बोरवेल में गिरा बच्चा राहुल चूंकि मूक बधिर है इसलिए उसके सकुशल रेस्क्यू के लिए पूरा प्रदेश दुआ कर रहा है । मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि बच्चे के सकुशल रेस्क्यू के लिए हरसंभव प्रयास किये जायें । इसके बाद सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ राहुल को बोरवेल से निकलने में जुटी हुई है ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर कलेक्टर, एसपी समेत पूरा प्रशासनिक अमला रात भर से घटना स्थल पर जुटा हुआ है । आपको बता दें कि कल जांजगीर के ग्राम पिहरीद मालखरौदा के बोरवेल मूक बधिर बच्चा राहुल गिर गया था । अभी बोरवेल के पैरलल डिंगिंग कर 50 फिट की खुदाई हो चुकी है । बोरवेल के पैरलल 60 फिट खुदने के बाद राहुल तक पहुँचने के लिए टनल बनायी जाएगी । फिलहाल राहुल को निकालने के लिए तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।


Next Story