npg
Exclusive

सीएम भूपेश बोले...झीरम घटना में किसी-न-किसी को बचाने की कोशिश की जा रही, आखिरी एनआईए हमें जांच करने क्यों नहीं दे रहा

झीरम मामले की जांच कर रही एनआईए अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं। उन्होंने फायनल रिपोर्ट कोर्ट में जमा कर दी है। हमने एनआईए से कहा, हमें दस्तावेज दे दें, हम जांच करा लेंगे। मगर हमें जांच करने नहीं दे रहे और न ही खुद जांच कर रहे। इससे स्पष्ट है कि किसी न किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

सीएम भूपेश बोले...झीरम घटना में किसी-न-किसी को बचाने की कोशिश की जा रही, आखिरी एनआईए हमें जांच करने क्यों नहीं दे रहा
X

रायपुर, 8 नवंबर 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि झीरम नक्सली घटना में किसी-न-किसी को बचाने की कोशिश की जा रही है। कोई-न-कोई षडयंत्र है, जिसे छुपाने का प्रयास किया जा रहा।

खरसिया में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष स्व0 नंदकुमार पटेल की प्रतिमा के अनावरण के बाद वे मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम तो केवल न्याय की बात कर रहे हैं। झीरम मामले की जांच कर रही एनआईए अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं। उन्होंने फायनल रिपोर्ट कोर्ट में जमा कर दी है। हमने एनआईए से कहा, हमें दस्तावेज दे दें, हम जांच करा लेंगे। मगर हमें जांच करने नहीं दे रहे और न ही खुद जांच कर रहे। इससे स्पष्ट है कि किसी न किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

नंदकुमार के सपनों को साकार करने का काम कर रही है हमारी सरकार।

ज्ञातव्य है, जस्टिस प्रशांत मिश्रा जांच आयोग की रिपोर्ट राज्यपाल को सौंपे जाने के बाद सूबे में सियासत तेज है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने सरकार की बजाए राज्यपाल को रिपोर्ट सौंपने को न्यायिक प्रक्रिया का उल्लंघन बताया था।

Next Story