Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर: सीएम की नाराजगी के बाद राजीव भवन निर्माण और बूथ कमेटियों के प्रभारी की नियुक्ति; चावला हुए और पॉवरफुल

बड़ी खबर: सीएम की नाराजगी के बाद राजीव भवन निर्माण और बूथ कमेटियों के प्रभारी की नियुक्ति; चावला हुए और पॉवरफुल
X
By NPG News

रायपुर। राजीव भवन में सीएम भूपेश बघेल की नाराजगी के बाद शनिवार को पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बूथ कमेटियों के प्रभारी की नियुक्ति की है। वहीं, राजीव भवन निर्माण से संबंधित कार्यों के लिए भी जिम्मेदारी तय कर दी है। एक और बड़ा डेवलपमेंट सामने आया है, जिसमें प्रभारी महामंत्री संगठन और प्रशासन के बीच कार्यों का बंटवारा किया गया है। इसमें अमरजीत चावला और पॉवरफुल बनकर उभरे हैं।


कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम बघेल ने बूथ कमेटियों की लिस्ट नहीं देने और राजीव भवन निर्माण में देरी को लेकर नाराजगी जताई थी। इसका असर यह रहा कि शनिवार को अरूण सिंह सिसोदिया को बूथ कमेटियों का प्रभारी बना दिया गया है। इससे पहले विनोद वर्मा यह जिम्मेदारी देखते थे।


बैठक में प्रभारी महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने कोई स्पष्ट जिम्मेदारी नहीं होने की बात कही थी। इसे देखते हुए पीसीसी अध्यक्ष मरकाम ने उन्हें प्रशासनिक कार्य, राजीव भवन निर्माण से संबंधित कार्य और मैनुअल मेंबरशिप की जिम्मेदारी दी है। वहीं, प्रभारी महामंत्री संगठन अमरजीत चावला को समस्त सांगठनिक कार्य, बैठक आयोजन, समस्त प्रोटोकॉल और सांगठनिक नियुक्तियों की जिम्मेदारी दी है।

Next Story