Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Power Game: छत्‍तीसगढ़ पावर गेम: जीरो टॉलरेंस और नक्‍सलवाद की उल्‍टी गिनती

Chhattisgarh Power Game: छत्‍तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार भ्रष्‍टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। इसका असर पूरे प्रदेश में नजर आ रहा है। छत्‍तीसगढ़ पॉवर गेम के इस अंक में पढ़‍िये सरकार के जीरो टॉलरेंस नीति के साथ नक्‍सवाद की उल्‍टी गिनती सहित अन्‍य खबरें

Chhattisgarh Power Game: छत्‍तीसगढ़ पावर गेम: जीरो टॉलरेंस और नक्‍सलवाद की उल्‍टी गिनती
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Power Game: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विष्‍णुदेव साय के नेतृत्‍व में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। हर महीने रिश्‍वत लेते अफसर रंगे हाथ पकड़े जा रहे हैं। लोक प्रिय पत्रिका ‘छत्‍तीसगढ़ पॉवर गेम’ सितंबर के अंक में पढ़‍िये विष्णुदेव सरकार की जीरो टॉलनरेंस नीति पर डिटेल में खबर। इस साथ ही इस अंक में लोकप्रिय कॉलम तरकश में ब्‍यूरोकेशी की इनसाइड स्‍टोरी भी पढ़ सकते हैं।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story