Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Police MEDAL: पुलिस पदकों की घोषणा: डीआईजी ध्रुव सहित छत्‍तीसगढ़ पुलिस के 38 अफसरों और जवानों को मिला पदक

Chhattisgarh Police MEDAL:

Chhattisgarh Police MEDAL: पुलिस पदकों की घोषणा: डीआईजी ध्रुव सहित छत्‍तीसगढ़ पुलिस के 38 अफसरों और जवानों को मिला पदक
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Police MEDAL: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ पुलिस में डीआईजी केएल ध्रुव को इस बार विशिष्‍ठ सेवा के लिए राष्‍ट्रपति पुरस्‍कार के लिए चुना गया है। 26 जवानों और अफसरों को गैलेंटरी मेडल और 11 को उत्‍कृष्‍ठ सेवा के लिए पद देने का फैसला किया गया है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आज यह सूची जारी की है। अफसरों ने बताया कि जिन अफसरों और जवानों के नामों की घोषणा की गइ है उन्हें इस वर्ष 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्‍मानित किया जाएगा।

पुलिस के साथ ही जेल सेवा के अफसरों और कर्मियों के लिए भी पदक की घोषणा की गई है। इसमें मधु सिंह, उप जेल अधीक्षक, हरवंस लाल मरकाम, वार्डर और साहबुद्दीन अंसारज, हेड वार्डर सुधारात्मक सेवा के लिए मेडल दिया जाएगा।







Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story