Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh PCC Chief Deepak baij: नए PCC Chief दीपक बैज का एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्‍वागत, देखें वीडियो

Chhattisgarh PCC Chief Deepak baij प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष बनाए जाने के बाद दीपक बैज आज पहली बार रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचकर उन्‍होंने पदभार ग्रहण किया।

Chhattisgarh PCC Chief Deepak baij: नए PCC Chief दीपक बैज का एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्‍वागत, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh PCC Chief Deepak baij रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के नए चीफ दीपक बैज आज दोपहर नई दिल्‍ली से रायपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों की भारी भीड़ ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया। दीपक बैज का काफिला एयरपोर्ट से सीधे प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय राजीव भवन पहुंचा, जहां उन्‍होंने पदभार ग्रहण किया।

तीन दिन पहले (12 जुलाई) को दीपक बैज को Chhattisgarh PCC Chief Deepak baij प्रदेश कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाए जाने का आदेश जारी हुआ था। बताया जा रहा है कि तब बैज रायपुर में ही थे। अगले दिन वे दिल्‍ली चले जाए। दिल्‍ली में उन्‍होंने पार्टी की पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव प्रियांका वाड्रा गांधी, केसी वेणुगोपाल और पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा सहित अन्‍य राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात की।

राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात के बाद दीपक बैज आज दोपहर में राजधानी रायपुर लौटे। यहां एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद थी।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story