Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ न्यूज़: लिव इन में रिलेशनशिप, प्रेगनेंट होने पर दानिश खान ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, प्रेमिका की मौत, जानिए पूरा मामला...

छत्तीसगढ़ न्यूज़: लिव इन में रिलेशनशिप, प्रेगनेंट होने पर दानिश खान ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, प्रेमिका की मौत, जानिए पूरा मामला...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायगढ़। लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक ने रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका का जबरन गर्भपात कराने के लिए दवाई खिलाई थी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मामले में मृतिका के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतिका युवती इंदिरा नगर रायगढ़ निवासी दानिश खान उर्फ समीर हसन के साथ लिव इन पर रह रही थी। दोनों चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर आवास मेडिकल काॅलेज के पास किराए के एक मकान में साथ रह रहे थे। इस दौरान दोनों में संबंध बना और युवती प्रेगनेंट हो गई। प्रेमिका के गर्भवती होने पर दानिश ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी। दवा खाने के बाद युवती की हालत बिगड़ी और उसे बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतिका के परिजनों ने सरकंडा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी रायगढ़ चक्रधरनगर थाने को सौंपी। रायगढ़ पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए आरोपी दानिश को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story