Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News आईएएस चंद्रकांत वर्मा को मिला खनिज सहित इन विभागों का प्रभार, छुट्टी पर गए आईएएस जय प्रकाश

Chhattisgarh News आईएएस चंद्रकांत वर्मा अब खनिज और चिकित्‍सा शिक्षा की भी जिम्‍मेदारी संभालेंगे।

Chhattisgarh News आईएएस चंद्रकांत वर्मा को मिला खनिज सहित इन विभागों का प्रभार, छुट्टी पर गए आईएएस जय प्रकाश
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। आईएएस जय प्रकाश मौर्य की छुट्टी सरकार ने मंजूर कर ली है। मौर्य 2010 बैच के आईएएस हैं। उन्‍होंने 24 जुलाई से 14 अगस्‍त तक छुट्टी के लिए आवेदन दिया था। सरकार ने उनके आवेदन को मंजूर कर लिया है। इसके साथ ही मौर्य के विभागों की जिम्‍मेदारी आईएएस चंद्रकांत वर्मा को सौंपी गई है।

बता दें कि मौर्य विशेष सचिव हैं। उनके पास खनिज संसाधन विभाग का स्‍वततंत्र प्रभार था। साथ ही आयुक्त, चिकित्सा शिक्षा एवं संचालक अतिरिक्‍त प्रभार उनके पास था। अवकाश के दौरान उनके विभागों की जिम्‍मेदारी 2017 बैच के आईएएस चंद्रकांत वर्मा संभालेंगे। वर्मा मेडिकल सर्विसेस कार्पोरेशन प्रबंध संचालक हैं।

बताते चले कि र्मोर्या कोयला घोटाले में गिरफ्तार आईएएस रानू साहू के पति हैं। ईडी ने 20 जुलाई को उनके सरकारी आवास पर छापा मारा था और उसके अगले दिन रानू साहू को गिरफ्तार कर लिया था। साहू अभी जेल में हैं।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story