Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh news: CG के दो कांग्रेसी विधायकों का वायरल हुआ वीडियो, एक नोटों के बंडल के सामने बैठे, दूसरे पर रिश्वत का आरोप, बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग

Chhattisgarh news:

Chhattisgarh news: CG के दो कांग्रेसी विधायकों का वायरल हुआ वीडियो, एक नोटों के बंडल के सामने बैठे, दूसरे पर रिश्वत का आरोप, बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दो कांग्रेस विधायकों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एक वीडियो चंद्रपुर से विधायक रामकुमार यादव का है। दूसरा पाली तानाखार के विधायक मोहित केरकेट्टा का। दोनों वीडियो बीजेपी ने जारी किया है। पार्टी ने इस मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग की है।

चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव का वायरल विडियो

चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव का वीडियो भाजपा नेता ओपी चौधरी ने जारी किया है। इस वीडियो में रामकुमार यादव एक कमरे में बैठे हुए हैं और सामने पलंग पर नोटों का बंडल रखा है। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जाँच के लिये CBI को सौंपने का साहस दिखायेगी?? या फिर कोयला वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज करायेगी?? ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव।अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं।

विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी।प्रधान मंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं।बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे,जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं।लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिये सामने रखे नोटों की गड्डी….कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है…पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है।कांग्रेसी भ्रष्टाचार की संस्कृति और माफियाराज…. फ़्लाई एश,रेत,कोयला,शराब…सबमें है माफियाराज …।

इस मामले में विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि 'जिसने वीडियो वायरल किया है, वही बता सकता है। न मैं पैसे की तरफ देख रहा हूं, न उस बारे में बात कर रहा हूं। अगर हवाई जहाज के सामने मेरा वीडियो बनाएं तो क्या जहाज मेरा हो जाएगा? यादव ने कहा कि पहले भी भाजपा के लोगों ने मेरा वीडियो वायरल किया है। पिछले चुनाव में यह कहते हुए एक वीडियो वायरल किया कि रामकुमार पैसे लेकर बैठ गए। अब लोग किस पर विश्वास करेंगे ? ओपी चौधरी तो भगोड़े अधिकारी रहे हैं। जांजगीर में कलेक्टर थे तो गरीबों की जमीन लूटी। जमीन बाहरी लोगों ने खरीदी तो आंख में पट्टी बांधकर बैठे थे। वीडियो में कुछ तथ्य है तो चौधरी सिद्ध करके दिखाएं। कोई गरीब आदमी मेरे पास आता है तो भोजन करवा देता हूं, इससे भजापा वालों के पेट में दर्द होता है।

वही दूसरा वीडियो अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया है। चंद्राकार ने लिखा है, रिश्वतखोरी करते, घोटाला करते, अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता विधायक की कोई खबर सामने आए तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी हैं। पाली-तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा की इस खबर ने ये भी तय कर दिया है कि इनकी इस रिश्वतखोरी हरकत से अब इन्हें टिकट जरूर मिलेगा। जनता भी सब देख रही है, जितनी रिश्वत मांगनी है मांग लो कांग्रेसियों, लेकिन चुनाव में वोट मांगोगे तो हार मिलेगी।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story