Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में विधायक के रिश्तेदार के यहां सवा करोड़ की चोरी, गए थे पूर्व मंत्री की बेटी की शादी में, इधर चोर ले उड़े 10 लाख नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात

छत्तीसगढ़ में विधायक के रिश्तेदार के यहां सवा करोड़ की चोरी, गए थे पूर्व मंत्री की बेटी की शादी में, इधर चोर ले उड़े 10 लाख नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात
X
By NPG News

रायपुर। पूर्व मंत्री के रिश्तेदार के यहां चोरों ने सवा करोड़ की चोरी कर ली है। चोरी की वारदात तब हुई जब पीड़ित परिवार पूर्व मंत्री व विधायक की बेटी की शादी में गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने सूनेपन का फायदा उठाकर घर मे रखी नगदी और सोने चांदी के जेवरात उड़ा ले गए। इतनी बड़ी चोरी की घटना के बाद पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।


घटना दुर्ग के पद्मनाभपुर थाना थाना क्षेत्र की है। पीड़ित रोड कॉन्ट्रैक्टर पंकज त्रिपाठी की दी शिकायत के मुताबिक उनका घर पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में है। 5 फरवरी को वो अपने पूरे परिवार के साथ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की शादी में दुर्ग से रायपुर आये थे। आज सुबह (मंगलवार) जब वो रायपुर में थे, तब उनके मोबाइल पर पड़ोसियों का कॉल आया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जानकारी के बाद वो तत्काल अपने घर पहुंचे।


मकान के अंदर जाने घुसने पारा पता चला कि कमरे के अंदर रखी अलमारियां टूटी हुई है और उसके अंदर रखी हुई नगदी व सोने चांदी के जेवरात नहीं है। पलंग और जमीन पर जेवरात के खाली डिब्बे पड़े हुए है, जिसके बाद इसकी जानकारी पंकज राठी ने दुर्ग पुलिस को दी। पीड़ित के मुताबिक घर से चोरों ने दो किलो सोना, 20 किलो चांदी और अन्य जेवरात सहित 10 लाख नगदी ले गये है।

पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बता दें, दुर्ग का आदर्श नगर पॉश कालोनियों में आता है। इलाके में बड़ी संख्या में व्यवसाई वर्ग के लोग रहते है। पिछले 6 महीने में चोरी की ये तीसरी बड़ी घटना है।

Next Story