Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में युवती और दो युवक कार में ही जिंदा जले, आग इतनी भयानक थी की हड्डियां तक नहीं बची...

बिलासपुर न्यूज़, बिलासपुर क्राइम, बिलासपुर एक्सीडेंट, cg एक्सीडेंट न्यूज़, तीन युवक कार में जिंदा जले,रतनपुर थाना,

छत्तीसगढ़ में युवती और दो युवक कार में ही जिंदा जले, आग इतनी भयानक थी की हड्डियां तक नहीं बची...
X
By NPG News

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में तीन लोग जलकर राख हो गए। तीनो कार में सवार थे। कार अनियंत्रित होक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी की कार में तुरंत आग लग गई। तीनो कार सवारों को कार से निकलने का मौका तक नही मिला और तीनों जलकर खाक हो गए। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

बीती रात रतनपुर से पेंड्रा जाने वाले मार्ग पर ग्राम खैरा व पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास यह हादसा हुआ। बिलासपुर से पेंड्रा जाने के लिए निकली वैन्यू कार क्रमांक cg 10 bd 7861 में सवार होकर तीन लोग जा रहे थे। कार रतनपुर के आगे खैरा व पोड़ी के बीच आरएमकेके सड़क पर पहुँची ही थी कि चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। और कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर से कार मे तुरन्त आग लग गई। कार का दरवाजा ऑटोमेटिक लॉक हो गया और तीनों बाहर ही नही निकल पाए। और तीनों जल कर राख हो गए। राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश की। पर आग इतनी भयानक थी कि वे कुछ कर भी नहीं पाए।

सूचना पर रतनपुर एसडीओपी आशीष अरोरा के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुँची। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। पर तब तक कार में बैठे तीनो सवारों की हड्डियां तक जल गई थी। इसलिए यह भी पता नही चल पा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे या चार लोग सवार थे। चर्चा के अनुसार कार में एक युवती भी थी। पुलिस ने एसएफएल टीम को बुलाया है। वो बची खुची हड्डियों को इकट्ठा कर उसकी फारेंसिक जांच करेगी जिससे मृतकों की संख्या व पहचान स्प्ष्ट हो सके। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिंग रोड में स्थित पल्लव भवन के पास रहने वाले शाहनवाज खान के नाम पर है। शाहनवाज पोर्टल पत्रकारिता करता था। पुलिस उसके घरवालों से जानकारी जुटा रही है कि वो कार में सवार था या नही और था तो उसके साथ कौन कौन था। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोई अभिषेक कुर्रे नाम का युवक व युवती भी कार में सवार थे।हालंकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक्सीडेंट की और भी खबरें पढ़ें नीचे

Raigarh News: एक्सीडेंट का भयानक वीडियो, ट्रक ने लिया स्कूटी सवार को चपेट में, हुई मौत

रायगढ 10 जनवरी। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से कार चला कर स्कूटी सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई तो वही दूसरा घायल हो गया। दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना कोतरारोड़ थाना क्षेत्र की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लीक करें लिंक

CG accident News: बाइक सवार तीन की मौत, एक गंभीर, मंत्री उमेश पटेल ने पहुंचाया अस्पताल

रायगढ 18 जनवरी। खरसिया थाना क्षेत्र में आज शाम भयानक सड़क हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों ने दम तोड़ दिया। वही एक घायल है। घटना शाम 7 बजे घटित हुई । रास्ते से गुजर रहे मंत्री उमेश पटेल ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लीक करें लिंक

Next Story